1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. bihar chunav 2020 death of the inspector at the station going to election duty in khagaria bihar skt

चुनाव ड्यूटी में जाने के दौरान दरभंगा में तैनात दारोगा की खगड़िया स्टेशन पर हुई मौत, जानें पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

शुक्रवार को दरभंगा जिले के तिलकेश्वर ओपी थाना क्षेत्र में तैनात एएसआइ सच्चिदानंद सिंह अपने दल बल के साथ दरभंगा चुनाव ड्यूटी में जा रहे थे. जिसके लिए खगड़िया स्टेशन पर वह ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह अचानक बेहोश होकर नीचे गिर पड़े. उनके नाक से खून आने लगा. जिसके बाद साथ में ड्यूटी पर जा रहे पुलिस बल ने आनन-फानन में सच्चिदानंद सिंह को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया. जहां पहुंचने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

भागलपुर जिले के रहने वाले थे मृतक सच्चिदानंद सिंह, चुनावी ड्यूटी में जाने के दौरान हुई मौत

मालूम हो कि मृतक सच्चिदानंद सिंह भागलपुर जिले के सुल्तानगंज का रहने वाले थे. शुक्रवार को खगड़िया दरभंगा सीमा पर स्थित तिलकेश्वर ओपी से दरभंगा जाने के लिए खगड़िया ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे. एएसआइ फुलतोड़ा से बस के माध्यम से खगड़िया आये थे. घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई. वहीं शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया गया.

1160 लोगों पर हुई 107 की कार्रवाई

विधानसभा चुनाव को लेकर चौथम थाना क्षेत्र के 1160 लोगों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई की गयी, जबकि 10 लोगों पर सीसीए के तहत कार्रवाई की गयी है. थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि इस दौरान वाहनों की भी लगातार चेकिंग की जा रही है. वाहन चेकिंग में एक लाख 61 हजार रुपये की वसूली की गयी है.

वाहनों की जांच की गयी

शुक्रवार को सीओ भरत भूषण सिंह की उपस्थिति में करुआमोड़ चौक पर वाहनों की जांच की गयी. सीओ ने बताया कि लगभग 150 से अधिक चार चक्के के वाहनों की जांच की गयी. मौके पर जेइ सुनील कुमार, एसआइ प्रशांत कुमार आदि मौजूद थे.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें