1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. elderly man was beaten to death in jamui police is investigating the matter asj

जमुई में लुटेरों ने बुजुर्ग को पहले रस्सी से बांधा फिर कर दी पीट-पीट कर हत्या

जमुई से एक दुखद खबर आ रही है. झाझा थाना इलाके के धमना गांव में एक एक 68 साल के बुजुर्ग देवेंद्र रावत की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर लूट मचाना शुरु कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

जमुई. जमुई से एक दुखद खबर आ रही है. झाझा थाना इलाके के धमना गांव में एक एक 68 साल के बुजुर्ग देवेंद्र रावत की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर लूट मचाना शुरु कर दिया. जब बुजुर्ग देवेंद्र रावत ने इसका विरोध किया तो अपराधियों की उनकी पिटाई शुरु कर दी इसी दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना बुधवार की देर रात की बतायी जा रही है. पुलिस का कहना है कि चार से पांच की संख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक देवेंद्र रावत एक रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी हैं जो अपने गांव में ही रहते थे.

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने मृतक और उसकी पत्नी को रस्सी में बांध दिया और घर के जेवरात और लूटने लगे. इस दौरान अपराधियों ने मृतक को डंडे से पीट- पीट कर मार डाला. बाद में किसी तरह मृतक की पत्नी घर से बाहर निकली. उन्होंने घटना के बारे में जब गांव वालों को बताया, तब तक लुटेरे भाग चुके थे.

इस घटना के पीछे मृतक के भाई पर भी शक किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस लूटपाट और हत्या के पीछे जमीनी विवाद हो सकता है. दोनों भाई के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. लोगों का कहना है कि मृतक देवेंद्र के भाई ने ही कुछ अपराधियों के सहारे इस घटना को अंजाम दिलाया होगा.

रिटायर होने के बाद अपने गांव में रह रहे देवेंद्र लोगों को सूद पर पैसे भी दिया करते थे, जिससे आशंका लगाई जा रही है कि सूद पर पैसे को लेकर भी किसी से विवाद हुआ होगा, जिसने घटना को अंजाम दिया. पुलिस हर नजरिये से मामले की जांच कर रही है.

मामले की जांच के लिए पहुंचे झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि वो सूद पर भी पैसे लगाते थे साथ ही उनके भाई के साथ एक पुराना जमीनी विवाद था. फिलहाल परिजन उसी जमीनी विवाद को लेकर साजिश के तहत हत्या की बात की आशंका जता रहे हैं. परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें