1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. truck trampled five youths returning from wedding in gopalganj in which died

Bihar Accident News: गोपालगंज में बारात से लौट रहे पांच युवकों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

गोपालगंज में एसएच-90 पर अनियंत्रित ट्रक ने बरात से लौट रहे दो बाइकों पर सवार पांच युवकों को कुचल दिया जिसमें दो युवकों की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Accident News
Bihar Accident News
file

गोपालगंज के केशो गौरा गांव के पास एसएच-90 पर अनियंत्रित ट्रक ने बरात से लौट रहे दो बाइकों पर सवार पांच युवकों को कुचल दिया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं, तीन लोगों की हालत गंभीर है. हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतकों की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव निवासी ललन प्रसाद के पुत्र संतु कुमार और बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली मठिया गांव निवासी बुटाई महतो के पुत्र मनोहर महतो के रूप में की गयी. युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे

परिजनों ने बताया कि दोनों युवक अलग-अलग शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. घटना एक ही जगह पर हुई. परिजनों के मुताबिक रामचंद्रपुर गांव के संतु कुमार के साथ बाइक पर तीन युवक सवार थे. जोगिरहां से बैकुंठपुर के महुआ गांव में गयी बरात में शामिल होने के लिए तीनों युवक पहुंचे थे.

ट्रक ने तीनों युवकों को कुचल दिया

घर लौटने के दौरान ट्रक ने तीनों युवकों को कुचल दिया. इसमें संतु कुमार की मौत हो गयी, जबकि सुमित कुमार और कपिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

दोनों युवक सीवान से लौट रहे थे 

वहीं इसी घटना में दूसरी बाइक पर सवार दिघवा दुबौली मठिया गांव निवासी मनोहर महतो की मौत हो गयी, जबकि बाबुद्दीन घायल हो गया. मनोहर के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक सीवान के गोरेयाकोठी में शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे.

एसएच-90 पर ट्रक ने कुचला 

रास्ते में केशो खैरा गांव के पास एसएच-90 पर ट्रक ने कुचल दिया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें