1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. student of polytechnic college commits suicide in gopalganj asj

गोपालगंज में पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, पिता बोले- रैगिंग ने ली बेटे की जान

बिहार में लाख सख्ती के बावजूद रैगिंग का मामला खत्म नहीं हो पा रहा है. गोपालगंज में रैगिंग से परेशान होकर पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्र के आत्महत्या करने की सूचना है. वैसे परिजनों के इस आरोप की पुलिस जांच कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
खुदकुशी
खुदकुशी
फाइल

गोपालगंज. बिहार में लाख सख्ती के बावजूद रैगिंग का मामला खत्म नहीं हो पा रहा है. गोपालगंज में रैगिंग से परेशान होकर पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्र के आत्महत्या करने की सूचना है. वैसे परिजनों के इस आरोप की पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार एक निजी लॉज में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ उसका शव मिला है. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंच पुलिस ने छात्र के कमरे से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास की घटना

यह घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास की है. मृतक छात्र का नाम निर्भय सिंह कुशवाहा है, जो मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के रहने वाले अभय सिंह कुशवाहा का पुत्र बताया जाता है. मृतक छात्र निर्भय सिंह कुशवाहा सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र था. पुलिस ने छात्र के कमरे से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इलेक्ट्रिशियन की पढ़ाई करता था

निर्भय पिछले एक साल से पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन की पढ़ाई करता था, लेकिन देर रात उसका शव एक निजी लॉज के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ पाया गया. मृतक छात्र के पिता अभय सिंह कुशवाहा पेशे से एक ग्रामीण चिकित्सक हैं.

एक साल पूर्व कराया था दाखिला

उन्होंने अपने बेटे को एक साल पूर्व सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज में दाखिला कराया था. मृतक छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ कॉलेज के सीनियर छात्रों ने रैगिंग की जाती थी जिसकी जानकारी बेटे ने फोन पर दी थी. पुलिस परिजनों के इस आरोप की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि हर बात की जान की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें