1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. killed by jumping with a brick for opposing throwing mutton bone in gopalganj fir registered against 14 people rdy

गोपालगंज में मटन की हड्डी फेंकने का विरोध करने पर ईंट से कूच कर हत्या, 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

बिहार के गोपालगंज में मटन की हड्डी फेंकने का विरोध करने पर एक युवक की लाठी-डंडे से पिटाई करने के बाद ईंट से कूच कर हत्या कर दी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रोते-बिलखते परिवार के सदस्य
रोते-बिलखते परिवार के सदस्य
प्रभात खबर

बिहार के गोपालगंज में मीरगंज थाने के फतेहपुर बड़का दीघा गांव में सोमवार की देर रात मटन की हड्डी फेंकने का विरोध करने पर एक युवक की लाठी-डंडे से पिटाई करने के बाद ईंट से कूच कर हत्या कर दी गयी. वारदात के दौरान बचाने पहुंची उसकी पत्नी व बेटे को भी घायल कर दिया गया. मृत श्रीभगवान चौहान फतेहपुर दीघा गांव के श्रवण चौहान का पुत्र था.

पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर तीन महिला आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि सोमवार की रात श्रीभगवान चौहान के घर पर श्राद्धकर्म की तैयारी चल रही थी. इस दौरान पड़ोसियों ने मटन खाने के बाद हड्डी श्रीभगवान चौहान के दरवाजे पर फेंक की. इसका विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोग गाली-गलौज करते हुए ईंट-पत्थर चलाने लगे.

इसी दौरान सिर पर ईंट लगने से श्रीभगवान गिर कर बेहोश हो गये. उसके बाद लाठी-डंडा और ईंट से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी गयी. इस दौरान बचाने पहुंची मृतक की पत्नी निर्मला देवी और बेटे अरुण कुमार को भी घायल कर दिया गया. इस मामले में मृतक की पत्नी निर्मला देवी के बयान पर पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं. वहीं आरोपित रीना देवी, प्रिया कुमारी व कुसुम कुमारी को महिला को जेल भेज दिया गया है.

बरगद के पेड़ से युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

गोपालगंज के भोरे थाने के दमकिया गांव के एक युवक ने सोमवार की रात खुदकुशी कर ली. मंगलवार की सुबह में बरगद के पेड़ में मफलर से झूलता उसका शव मिला. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया है. मृतक दमकिया गांव के राम दयाल यादव का 28 वर्षीय पुत्र अंकुश यादव था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें