1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. in gopalganj the sarpanch candidate enraged by the defeat in the panchayat elections thrashed a neighboring woman rdy

गोपालगंज में पंचायत चुनाव में मिली हार से बौखलाए सरपंच प्रत्याशी ने पड़ोसी महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी

Bihar Crime News गोपालगंज जिले के थावे प्रखंड में बीते 24 नवंबर को मतदान था और 26 नवंबर को मतगणना हुई थी. जिसमें सरपंच प्रत्याशी मुखदेव राम को हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में पंचायत चुनाव में मिली हार से बौखलाए सरपंच प्रत्याशी ने पड़ोसी महिला की हत्या कर दी
गोपालगंज में पंचायत चुनाव में मिली हार से बौखलाए सरपंच प्रत्याशी ने पड़ोसी महिला की हत्या कर दी
फाइल फोटो

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले से बड़ी खबर आ रही है. बिहार पंचायत चुनाव में मिली हार से बौखलाए सरपंच प्रत्याशी ने पड़ोसी महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला को बचाने आए उसके दो बेटों को भी मारकर घायल कर दिया है. घटना थावे थाना क्षेत्र के मठ गौतम गांव की है. मृतक महिला स्व. स्वामीनाथ राम की 60 वर्षीय पत्नी बेदामी देवी बताई गई है.

घटना के बाद से सभी आरोपित घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों का आरोप है कि मठ गौतम गांव में बीती रात सरपंच प्रत्याशी मुखदेव राम ने गांव के ही पवन राम, सोनू राम समेत अन्य लोगों के साथ लाठी-डंडा और धारदार हथियार लेकर घर पर धावा बोल दिया. दररवाजे पर खड़ी बेदामी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. महिला की पिटाई करते देख बचाने पहुंचे बेटों को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा.

जानकारी के अनुसार मृतका के पुत्र उपेंद्र राम और धर्मेंद्र राम को घायल कर दिया है. जिन्हें इलाज के लिए सदर आस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद घर छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गये है. परिजनों का कहना है कि मुखदेव राम सरपंच थे. इस बार भी पंचायत से सरपंच का चुनाव लड़े थे, लेकिन उनको हार मिल गयी. हार के बौखलाहट में आकर अपने पड़ोसियों के घर हमला बोल दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी.

बता दें कि गोपालगंज जिले के थावे प्रखंड में बीते 24 नवंबर को मतदान था और 26 नवंबर को मतगणना हुई थी. जिसमें सरपंच प्रत्याशी मुखदेव राम को हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था.

पुलिस ने इस पूरे मामले में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित परिजनों के बयान पर सरपंच प्रत्याशी समेत 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इनपुट- चितरंजन मिश्रा

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें