1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj police arrested man for making fake id of home minister amit shah news skt

बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष सुधर जाएं, सेहत के लिए ठीक नहीं होगा...अमित शाह के नाम से बनायी फेक आइडी, गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह के नाम से फेक अकाउंट बनाकर बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के नाम से फेसुबक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में गोपालगंज के एक युवक को पुलिस ने उठाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह
file pic

भारत के गृह मंत्री के नाम पर बने आइडी से बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में महम्मदपुर पुलिस से लिखित तहरीर दी गयी. महम्मदपुर पुलिस ने देवकली गांव में छापेमारी कर देउकली गांव निवासी विक्की कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उधर, विक्की कुमार सिंह की गिरफ्तारी की खबर पर जदयू जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह अपने समर्थकों के साथ महम्मदपुर थाने में देर रात धरना पर बैठ गये.

हिरासत के बाद कोर्ट से मिली जमानत

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पुलिस की कार्यवाही को अनुचित बताते हुए आरोप लगाया कि बगैर प्राथमिकी दर्ज कराये ही पुलिस ने राजनीतिक दबाव में युवक को गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार पर आरोप लगाया कि युवक की गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने किडनैप किया है. हालांकि पुलिस ने बांड भरवाकर युवक को देर रात सशर्त घर भेज दिया. लेकिन अगली सुबह ही पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बाद में कोर्ट से जमानत मिली.

क्या है पूरा मामला

देश के गृहमंत्री अमित शाह का फेक टि्वटर आइडी और कार्टून बनाकर बैकुंठपुर के निवर्तमान विधायक और बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के बारे में अभद्र टिप्पणी की गयी थी. साथ ही मिथिलेश तिवारी का फेक टि्वटर आइडी से देश के गृह मंत्री अमित शाह पर गलत कमेंट किया गया था.

मामला देश के गृहमंत्री और सुरक्षा से जुड़ा था. दोनों युवक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी विक्की कुमार सिंह व कानपुर गांव निवासी प्रवीण कुमार सिंह हैं. जिला प्रशासन हरकत में आया और पूछताछ के लिए एक युवक विक्की कुमार सिंह को थाने बुलाकर पूछताछ करती है.

फेक आइडी से किया गया पोस्ट
फेक आइडी से किया गया पोस्ट
प्रभात खबर

कानून से बड़ा कोई नहीं : एसपी

एसपी आनंद कुमार ने कहा, कानून से ऊपर कोई नहीं. प्राथमिकी दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. आइडी कैसे बनाया, इसकी हाइलेवल जांच के बाद ही स्पष्ट किया जा सकता है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें