25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष सुधर जाएं, सेहत के लिए ठीक नहीं होगा…अमित शाह के नाम से बनायी फेक आइडी, गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह के नाम से फेक अकाउंट बनाकर बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के नाम से फेसुबक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में गोपालगंज के एक युवक को पुलिस ने उठाया.

भारत के गृह मंत्री के नाम पर बने आइडी से बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में महम्मदपुर पुलिस से लिखित तहरीर दी गयी. महम्मदपुर पुलिस ने देवकली गांव में छापेमारी कर देउकली गांव निवासी विक्की कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उधर, विक्की कुमार सिंह की गिरफ्तारी की खबर पर जदयू जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह अपने समर्थकों के साथ महम्मदपुर थाने में देर रात धरना पर बैठ गये.

हिरासत के बाद कोर्ट से मिली जमानत

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पुलिस की कार्यवाही को अनुचित बताते हुए आरोप लगाया कि बगैर प्राथमिकी दर्ज कराये ही पुलिस ने राजनीतिक दबाव में युवक को गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार पर आरोप लगाया कि युवक की गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने किडनैप किया है. हालांकि पुलिस ने बांड भरवाकर युवक को देर रात सशर्त घर भेज दिया. लेकिन अगली सुबह ही पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बाद में कोर्ट से जमानत मिली.

क्या है पूरा मामला

देश के गृहमंत्री अमित शाह का फेक टि्वटर आइडी और कार्टून बनाकर बैकुंठपुर के निवर्तमान विधायक और बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के बारे में अभद्र टिप्पणी की गयी थी. साथ ही मिथिलेश तिवारी का फेक टि्वटर आइडी से देश के गृह मंत्री अमित शाह पर गलत कमेंट किया गया था.

Also Read: BPSC पेपर लीक: सॉल्वर राजेश SSC पेपर लीक में भी हुआ था गिरफ्तार, सचिवालय में अवैध तरीके से मिली नौकरी

मामला देश के गृहमंत्री और सुरक्षा से जुड़ा था. दोनों युवक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी विक्की कुमार सिंह व कानपुर गांव निवासी प्रवीण कुमार सिंह हैं. जिला प्रशासन हरकत में आया और पूछताछ के लिए एक युवक विक्की कुमार सिंह को थाने बुलाकर पूछताछ करती है.

Undefined
बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष सुधर जाएं, सेहत के लिए ठीक नहीं होगा... अमित शाह के नाम से बनायी फेक आइडी, गिरफ्तार 2
कानून से बड़ा कोई नहीं : एसपी

एसपी आनंद कुमार ने कहा, कानून से ऊपर कोई नहीं. प्राथमिकी दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. आइडी कैसे बनाया, इसकी हाइलेवल जांच के बाद ही स्पष्ट किया जा सकता है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें