1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar election 2020 police action on criminals in gopalganj for the bihar chunav a team formed to conduct intensive raids skt

गोपालगंज में चुनाव को लेकर वारंटियों की होगी गिरफ्तारी, सघन छापेमारी करने बनेगी टीम...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

गोपालगंज: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियों के बीच शुक्रवार को पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने थानेदारों के साथ क्राइम कंट्रोल मीटिंग की. इस दौरान थानेदारों को कड़ा टास्क सौंपा गया. थानेदारों को यूपी के बॉर्डर से लेकर सीवान, सारण, चंपारण के सीमावर्ती इलाके पर विशेष नजर रखने को कहा गया.

पुलिस वैसे लोगों पर अभी से ही नजर रखे जो चुनाव को किसी भी प्रकार से प्रभावित कर सकते है. ऐसे लोगों की पहचान कर सीसीए लगाने व जिला बदर करने का प्रस्ताव भेजने को कहा गया.

यूपी के बॉर्डर पर शराब की तस्करी को रोकने के खातिर हर स्तर पर चौकसी करने का निर्देश थानेदारों को मिला. किया जाये. एसपी ने कहा कि अापराधिक घटनाओं की जांच को तेजी से पूरा कर वारंटियों को गिरफ्तार किया जाये.

एसपी ने कहा कि अभियान चलाकर एक्शन लिया जाये. मौके पर एसडीपीओ नरेश पासवान, नरेश कुमार, इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार, वीरेंद्र सिंह, नगर थाना इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय, कुचायकोट के थानेदार अश्विनी कुमार तिवारी, कृष्णा कुमार, मिथिलेश कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें