25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैट्रिक परीक्षा : छात्रा बन लड़कियों के बीच बैठ कर युवक दे रहा था परीक्षा, फिर…

गोपालगंज / भाटपाररानी : लड़कियों के परीक्षा केंद्र पर लड़की बन कर मैट्रिक की परीक्षा देते हुए गोपालगंज के एक युवक को पकड़ा गया है. युवक एक आशा कार्यकर्ता की जगह लड़की बन कर परीक्षा दे रहा था. पकड़ा गया युवक गोपालगंज निवासी इमाम हुसैन बताया जाता है. यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला […]

गोपालगंज / भाटपाररानी : लड़कियों के परीक्षा केंद्र पर लड़की बन कर मैट्रिक की परीक्षा देते हुए गोपालगंज के एक युवक को पकड़ा गया है. युवक एक आशा कार्यकर्ता की जगह लड़की बन कर परीक्षा दे रहा था. पकड़ा गया युवक गोपालगंज निवासी इमाम हुसैन बताया जाता है.

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला : CBI ने अमित जिंदल को नियुक्त किया विशेष लोक अभियोजक, नियमित सुनवाई दो से

जानकारी के मुताबिक, बिहार के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी बोर्ड की परीक्षा हो रही है. गोपालगंज के एक युवक को यूपी बोर्ड की परीक्षा में लड़की बन कर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है. युवक भटनी के एक परीक्षा केंद्र पर लड़की बनकर परीक्षा दे रहा था. बुर्के में आये लड़के ने चेहरे पर ऐसा मेकअप किया था कि उसे पहचानना मुश्किल था. शक होने पर जब महिला कक्ष निरीक्षक ने जांच करायी, तो मामले का पर्दाफाश हो गया. बताया जाता है कि वह एक आशा कार्यकर्ता की जगह परीक्षा दे रहा था. उसके खिलाफ केंद्र व्यवस्थापक ने भटनी थाने में तहरीर दी है. उधर, मामले में लापरवाही मिलने पर केंद्र व्यवस्थापक को हटा दिया गया है.

यह भी पढ़ें :#Surgicalstrike2 : ‘पाकिस्तान की फौज के मुखौटे’ हैं इमरान खान : भारतीय कानून मंत्री, कसा तंज, कहा…

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला : मोकामा के नाजरथ शेल्टर होम से फरार सातवीं लड़की जयनगर से बरामद, …जानें क्यों है अहम गवाह?

बताया जाता है कि विज्ञान एवं इंटर में व्यवसायिक शिक्षा वर्ग के विभिन्न विषयों की परीक्षा मंगलवार को थी. सिद्धनाथ इंटर कॉलेज भरहेचौरा में विज्ञान प्रश्न पत्र की परीक्षा में कक्ष निरीक्षक को एक परीक्षार्थी के हाव-भाव पर शक हुआ. उन्होंने केंद्र व्यवस्थापक रणविजय को सूचित किया. उन्होंने महिला कक्ष निरीक्षक से जांच करने को कहा. जांच के दौरान राज खुल गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. केंद्र पर पहुंचे डीआईओएस शिवचंद्र राम ने अपने सामने युवक की तलाशी करायी. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस युवक को लेकर भटनी थाने लेकर चली गयी है. पूछताछ में उसने अपना नाम इमाम हुसैन बताया है. साथ ही बताया है कि वह गोपालगंज में ब्यूटी पार्लर की दुकान चलाता है. अपने ही गांव की एक आशा कार्यकर्ता की जगह वह परीक्षा दे रहा था.

यह भी पढ़ें :व्हाट्सएप ग्रुप पर BJP की संकल्प रैली में बम विस्फोट की अफवाह फैलानेवाला आरोपित भेजा गया जेल

यह भी पढ़ें :वैशाली : युवक की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें