1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. rjd mla surendra yadav charges framed in pocso court in misconduct case asj

राजद विधायक सुरेंद्र यादव की बढ़ी मुश्किलें, दुष्कर्म मामले में पॉक्सो कोर्ट में किया आरोप गठित

पूर्व सांसद और बेलागंज से राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. दुष्कर्म के एक मामले में गया में व्यवहार न्यायालय के पोक्सो कोर्ट में उनके खिलाफ आरोप गठित कर दिया है. इनपर आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना में इन्होंने पीड़ित का चेहरा उजागर कर दिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव
राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव
फाइल

गया. पूर्व सांसद और बेलागंज से राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. दुष्कर्म के एक मामले में गया में व्यवहार न्यायालय के पोक्सो कोर्ट में उनके खिलाफ आरोप गठित कर दिया है. पॉक्सो कोर्ट के विशेष जज असिताभ कुमार की अदालत में आरोपित सुरेंद्र यादव, पूर्व सांसद रामजी मांझी, सरस्वती देवी, आभालाता, नेजामुद्दीन, आलोक मेहता, यशराज सभी सदेह मौजूद थे. इन सभी पर आरोप है कि कोंच थाना क्षेत्र में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में इन्होने पीड़ित का चेहरा उजागर कर दिया था. विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन ने पॉक्सो को इसकी जानकारी दी थी.

बेतिया में चलती बस में दुराचार से जुड़ा हुआ है मामला

मामला बेतिया में चलती बस में गैंगरेप से जुड़ा हुआ है. दरअसल, 15 जून 2018 को ये घटना घटी थी. इस मामले के सूचक कोंच थाने के पुलिस अवर निरीक्षक राजकुमार यादव के बयान पर अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. घटना के बाद कोंच थाना कांड संख्या 195/18 के तहत पुलिस दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए पुलिस मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लायी. जांच में पता चला कि लड़की के साथ दुराचार हुआ है. इस चर्चित मामले में मां और उसकी नाबालिग बेटी से नौ-दस लोगों ने दुराचार किया था.

जबरन बात करने और चेहरा उजागर करने का आरोप

इसके अलावा, इसी मामले में पीड़िता की जांच के बाद लौटने के दौरान अस्पताल परिसर में ही इनके 25-30 लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और पीड़ित को पुलिस के सरंक्षण से छुड़ाकर गाड़ी से नीचे उतार लिया. इसका आरोप भी राजद विधायक समेत सात लोगों पर लगा है. इस दौरान दुष्कर्म पीड़ित का चेहरा लोगों के बीच उजागर हो गया था. ये लोग पीड़ित से जबरन बयान लेने की कोशिश कर रहे थे. इन लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और नाबालिग पीड़ित का चेहरा आम जनता के बीच में उजागर करने का आरोप है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें