1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. police attack in gaya road rage one arrested

गया में पुलिस पर हमला, रोड़बाजी, एक गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गया में पुलिस पर हमला, रोड़बाजी, एक गिरफ्तार
गया में पुलिस पर हमला, रोड़बाजी, एक गिरफ्तार

गया : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा मुहल्ले में फल्गु नदी किनारे शनिवार की शाम एक अंकीय लॉटरी खेलानेवाले लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से पुलिस टीम सकते में पड़ गयी. इस दौरान पुलिस कुछ कार्रवाई कर पाती, इससे पहले हमलावरों ने ताबड़तोड़ पत्थरबाजी शुरू कर दी.

हालांकि, पुलिस के पास हथियार थे. इसके बावजूद पुलिस ने बड़े ही संशय से काम लिया और हमलावरों से बचाव करते हुए वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. जान की परवाह किये बगैर पुलिस टीम ने बबलू नामक एक हमलावर को पकड़ लिया. लेकिन, हमलावरों के हुजूम ने पुलिस टीम को घेर लिया और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए बबलू को छुड़ा लिया.

पंचायती अखाड़ा मुहल्ले में पुलिस टीम पर हमला होने की सूचना पाते ही कोतवाली इंस्पेक्टर रामाकांत तिवारी दल-बल के साथ वहां पहुंचे और घटनास्थल के पास इलाके को घेर कर हमलावरों पर कार्रवाई की. अत्यधिक संख्या में पुलिस बलों को देख हमलावरों के पैर उखड़ गये और वे लोग भगाने लगे.

इस आपाधापी में पुलिस की पकड़ में एक हमलावर आ गया. पुलिस ने घटनास्थल से 510 रुपये, कलकुलेटर, मोबाइल फोन सहित एक अंकीय लॉटरी व जुआ खेलने व खेलाने से संबंधित कागजात बरामद किया. मुख्य आरोपित की पहचान कर ठिकाने पर की छापेमारीपुलिस टीम पर हुए हमले से क्षुब्ध कोतवाली इंस्पेक्टर ने एक अंकीय लॉटरी खेलानेवाले के मुख्य आरोपित पंचायती अखाड़ा मुहल्ले के रहनेवाले मिन्हाजुउद्दीन उर्फ शेख व उसके बेटे बबलू की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकाने पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को बाप-बेटे हाथ नहीं लगे.

लेकिन, उसके घर से 20 लीटर शराब बरामद की गयी. क्या कहते हैं इंस्पेक्टरकोतवाली इंस्पेक्टर रामाकांत तिवारी ने बताया कि एक अंकीय लॉटरी व जुआ खेलाने, घर में शराब रखने, पुलिस टीम पर हमला करने व पुलिस के चंगुल से आरोपित को छुड़ा लेने सहित अन्य मामले को लेकर मिन्हाजुउद्दीन उर्फ शेख व उसके बेटे बबलू सहित अन्य कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस दौरान पुलिस की पकड़ में आने वाले युवक की पहचान पंचायती अखाड़ा के रहनेवाले मुहम्मद डब्ल्यू के रूप में की गयी है. इस मामले की छानबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें