1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya and 6 arrested from aurangabad in up tet paper leak case raids conducted on the spot of youths arrested from pratapgarh rdy

UP TET पेपर लीक मामले में गया व औरंगाबाद से 6 गिरफ्तार, प्रतापगढ़ से धराए युवकों की निशानदेही पर हुई छापेमारी

Bihar News एसटीएफ ने पहले यूपी के पतापगढ़ जिले के राजेद्र कुमार पटेल और नीरज शुक्ला काे गिरफ्तार किया. इसके बाद इनकी निशानदेही पर बोधगया थाने के खरांटी के सन्नी सिंह और शीतल कुमार को गिरफ्तार किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
UP TET पेपर लीक मामले में गया व औरंगाबाद से 6 गिरफ्तार
UP TET पेपर लीक मामले में गया व औरंगाबाद से 6 गिरफ्तार
File Photo

उत्तर प्रदेश की शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीइटी) के प्रश्न पत्र लीक मामले में सॉल्वर गैग के तार अब बिहार के गया और औरंगाबाद से भी जुड़ गये है. इस मामले मे यूपी एसटीएफ की टीम ने इन दोनों शहरों से छह युवकों को गिरफ्तार किया. इनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही इस गैंग से जुड़े अन्य आरोपितों को भी पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

स्थानीय थाने के अनुसार, एसटीएफ ने पहले यूपी के पतापगढ़ जिले के राजेद्र कुमार पटेल और नीरज शुक्ला काे गिरफ्तार किया. इसके बाद इनकी निशानदेही पर बोधगया थाने के खरांटी के सन्नी सिंह और शीतल कुमार को गिरफ्तार किया गया.

इनके साथ ही बोधगया के टेकुना फार्म के टिंकू कुमार व कुनैन राजा और मुफ्फसिल थाने के धर्मदेव नगर के धनंजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वही, इस गैंग में शामिल होने के आरोप में औरंगाबाद जिले के बाढ़ थाने के धुरिया के शिव दयाल को भी गिरफ्तार किया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें