1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bolero driver gave lift to woman waiting for auto in gaya four people did wrong thing with woman rdy

गया में ऑटो का इंतजार कर रही महिला को बोलेरो चालक ने दिया लिफ्ट, फिर चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

गया जिले में एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. महिला अपनी ननद के घर जाने के लिए सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक बोलेरे वाला उसी तरफ जाने की बात कहकर महिला को बैठा लिया. बोलेरो में पहले से बैठे चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला से सामूहिक दुष्कर्म
महिला से सामूहिक दुष्कर्म
संकेतिक तस्वीर

गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के गोपी मोड़ के पास एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यह घटना एक अप्रैल की बतायी जा रही है. इस मामले में पीड़ित महिला ने मंगलवार को फतेहपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी, तो बुधवार को गया में उसकी मेडिकल जांच करायी गयी. इस संबंध में फतेहपुर थाना प्रभारी राहुल रंजन ने बताया कि पीड़ित महिला मोहनपुर प्रखंड के एक गांव की रहने वाली है.

चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

पीड़िता के बयान पर नवादा जिले के रजौली के चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि वह अपने ननद के घर जाने के लिए फतेहपुर हनुमान मंदिर के पास ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक बोलेरो वाहन के चालक ने उसे कहा कि वह उसी तरफ जा रहा है. वह गोपी मोड़ छोड़ देगा, जहां से उसके ननद के घर जाने वाला वाहन मिल जायेगा. उसके बाद वह वाहन पर सवार हो गयी. वहीं, वाहन पर तीन अन्य लोग भी सवार थे. गोपी मोड़ के बाद वाहन चालक ने दूसरी दिशा में वाहन को मोड़ दिया.

आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

विरोध किया, तो मारपीट करने लगा. उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद चारों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान किसी तरह मुंह से कपड़ा हटा कर शोर मचायी, तो आरोपित जान मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये. इस दौरान एक आरोपित का पहचान पत्र घटनास्थल पर ही गिर गया. घटना के दौरान आरोपित एक-दूसरे का नाम ले रहे थे. पीड़िता ने बताया कि डर के कारण घटना की शिकायत पुलिस से देर से की. वहीं, इस संबंध में फतेहपुर थाना प्रभारी राहुल रंजन ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें