1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. murder of priest in kankali mandir darbhanga crime news today bihar updates skt

Bihar News: दरभंगा में कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने एक अपराधी को पीटकर मारा

बिहार के दरभंगा में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं. दरभंगा राज के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी को अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे उनकी मौत हो गयी. उधर स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 दरभंगा में कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी की गोली मारकर हत्या
दरभंगा में कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी की गोली मारकर हत्या
Social Media

दरभंगा राज के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने एक अपराधी को दबोच लिया और पीट-पीटकर उसे मार डाला. वहीं मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दो अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिले के विवि थाना क्षेत्र के राम बाग में गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया. अपराधियों ने कंकाली मंदिर (Kankali Mandir) के मुख्य पुजारी राजीव झा को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ भागे तो पुजारी को जमीन पर गिरा पाया. पुजारी गोली लगने के बाद खून से लथपथ थे. लोग उन्हें लेकर फौरन अस्पताल भागे लेकिन डॉक्टरों ने पुजारी को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पुजारी को गोली मारी और भागने लगे. लेकिन स्थानीय लोगों ने अपराधियों को दबोच लिया. एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला गया. वहीं दो अन्य अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों अपराधियों का गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार, पुजारी को तीन गोली मारी गयी. अभी तक हत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें