1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. father of cycle girl jyoti died due to heart attack in darbhanga news today know latest updates in hindi skt

दरभंगा की साइकिल गर्ल के नाम से सुर्खियों में आई ज्योति के पिता की मौत, हार्ट अटैक से गयी जान!

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपने पिता के साथ ज्योति (File Pic)
अपने पिता के साथ ज्योति (File Pic)
Photo - ANI

साइकिल गर्ल के नाम से मशहूर हुई बिहार के दरभंगा की ज्योति के पिता की मौत हो गई. ज्योति के पिता मोहन पासवान की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. पिछले साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान ज्योति तब सुर्खियों में आई थी जब वो गुरुग्राम से साइकिल चलाकर बिहार में दरभंगा स्थित अपने घर पहुंची थी. इस दौरान उसने अपने पिता को साइकिल पर पीछे बैठा लिया था और खुद साइकिल चलाते हुए बिहार पहुंच गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार रात को दिल का दौरा पड़ने से ज्योति के पिता मोहन पासवान की मौत हो गई. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनकी देखरेख में जुटा रहा परिवार गम में डूबा है. बिहार के दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली गांव की 13 साल की ज्योति अपने पिता की सेवा करती थी.

पिछले लॉकडाउन के दौरान गुरुग्राम से आठ दिन का सफर तय कर के वो साइकिल से दरभंगा पहुंची थी. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी और देखते ही देखते देशभर में ज्योति की चर्चा शुरु हो गई थी. अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी ने भी ज्योति की तारीफ की थी.

ग्रामीणों ने कहा कि ज्योति के पिता मोहन पासवान गुरुग्राम में ऑटो चलाकर अपना घर चलाते थे. इसी बीच उनका एक्सीडेंट हो गया था और पांव जख्मी हो गया था. पांव के जख्म से जूझते मोहन पासवान की सेवा के लिए उनकी बेटी गुरुग्राम चली गइ थी. लेकिन लॉकडाउन लागू होने के कारण उनके सामने खाने-पीने की समस्या भी आने लगी. जिसके बाद ज्योति अपने पिता को साइकिल पर बैठाकर बिहार चली आई थी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें