1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. darbhanga police arrested man with liquor bottle viral video of sharab in bihar skt

VIDEO: हवालात पहुंचा बिहार में शराब की बोतल लहराने वाला युवक, छठ के दौरान वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

छठ पूजा के दौरान शराब की बोतल हाथ में लिये पुलिस को चैलेंज करने वाले युवक को दरभंगा एसपी के आदेश के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर यह कार्रवाई की गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल वीडियो में शराब की बोतल दिखाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वायरल वीडियो में शराब की बोतल दिखाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सोशल मीडिया

बिहार में इन दिनों शराब का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. मुख्यमंत्री 16 नवंबर को अहम बैठक करने वाले हैं. वहीं डीजीपी के निर्देश के बाद सभी जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक ने दारु की बोतल को दिखाते हुए पुलिस को चैलेंज कर दिया. वीडियो ताबड़तोड़ शेयर किये जाने लगे तो एसपी के निर्देश पर उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

बिहार के मुख्यमंत्री व वरीय अधिकारी जिस समय शराबबंदी कानून के उल्लंघन मामले को लेकर हाईलेवल मीटिंग कर रहे थे उसी समय एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था.

इस वीडियो में एक लड़का अपना नाम-पता बताते हुए शराब से भरी बोतल दिखा रहा था. वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है कि छठ के समय किसी घर के पास का वीडियो है. जिसे अर्ध्य के लिए सजाया गया था. वीडियो में एक लड़का जो अपना नाम संतोष यादव बता रहा है वो शराब की बोतल दिखाकर पुलिस को चैलेंज करता है.

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की भी भद्द पिटनी शुरु हो गयी. सूबे में शराबबंदी कानून का खौफ नहीं है, इसे उदाहरण के तौर पर दिखाया जाने लगा. वीडियो में युवक अपना नाम और पता भी बता रहा था. यह वीडियो दरभंगा का बताया जा रहा है. जिसके बाद दरभंगा एसपी ने वीडियो की जांच करने के आदेश दिये. जांच के बाद दरभंगा के करीबचक से युवक को गिरफ्तार किया गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें