1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. west champaran acid thrown at woman in dispute between children ksl

Acid attack: बच्चों के बीच विवाद में महिला पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में रेफर

पश्चिम चंपारण जिले में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Acid attack: अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी लेते पुलिस पदाधिकारी.
Acid attack: अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी लेते पुलिस पदाधिकारी.
प्रभात खबर

Acid attack: पश्चिम चंपारण जिले में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. तेजाब से झुलसी महिला को लेकर परिजन शुक्रवार की सुबह अस्पताल पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र में बीती रात एक महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. तेजाब हमले का शिकार हुई महिला शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव निवासी 45 वर्षीया प्रभा देवी है. तेजाब से महिला का चेहरा समेत कई अंग जगह-जगह जल गये हैं. यहां तक कि महिला के कपड़े भी जल गये हैं.

तेजाब से झुलसी महिला को घायल अवस्था में लेकर परिजन शुक्रवार की सुबह अनुमंडलीय अस्प्ताल पहुंचे, जहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेतिया रेफर कर दिया. अनुमंडलीय अस्प्ताल के प्रशासकीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुनील कुमार ने बताया कि तेजाब से पीड़ित महिला को बेतिया रेफर किया गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर के एसआई शकील अहमद, विजय सिंह सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता का हाल जाना.

घटना के बारे में पीड़ित महिला ने गांव के ही कासिम मियां पर तेजाब फेकने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि गुरुवार को कासिम मियां और उसके घर के बच्चों के बीच विवाद हुआ. देर रात जब वह घर में सोई थी, तो उस पर तेजाब फेंक कर कासिम भागने लगा. इस दौरान वह चिल्लाई, लेकिन आरोपित भाग निकला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें