1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. old middle aged threw acid on 48 year old girlfriend after breakup in bihar asj

बिहार में 60 साल के अधेड़ ने ब्रेकअप के बाद 48 साल की प्रेमिका पर फेंका तेजाब, आरोपी गिरफ्तार

न प्रेम की कोई उम्र होती है और न नफरत की कोई सीमा. बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. इस रियल लाइफ लव स्टोरी में 60 साल का व्यक्ति एक 48 साल की महिला के प्यार में पागल रहता है. उसे हर हाल में पाना चाहता है और न पाने की सूरत में उससे बेइंतहां नफरत करने लगता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

बेतिया. न प्रेम की कोई उम्र होती है और न नफरत की कोई सीमा. बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. किसी हिंदी फिल्म की कहानी की तरह दिखनेवाली इस कहानी में एक प्रेमी का प्यार भी है और उनके अंदर का नफरत भी. मामला बिहार के बेतिया शहर का है. इस रियल लाइफ लव स्टोरी में 60 साल का व्यक्ति एक 48 साल की महिला के प्यार में पागल रहता है. उसे हर हाल में पाना चाहता है और न पाने की सूरत में उससे बेइंतहां नफरत करने लगता है.

प्रेमिका पर तेजाब फेंकने का आरोप

दरअसल बेतिया में रहने वाले 60 साल के शख्स ने ब्रेकअप होने के बाद प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया. जिसकी वजह से वो बुरी तरह झुलस गयी और सुबह परिजनों उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि 60 साल के बूढ़े और 48 साल की महिला के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन बच्चों को लेकर दोनों के प्यार में दूरी आ गयी. इस क्रम में विवाद इतना बढ़ गया कि बूढ़े शख्स हैवान बन बैठा और अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने आरोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेम प्रसंग की बात से इनकार

यह घटना नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव की बतायी जा रही है. इस मामले में महिला ने मीडिया के सामने अपने प्रेम प्रसंग की बात से तो इनकार किया है, लेकिन दोनों के संबंध को लेकर गांव में चर्चा है. वहीं आरोपी शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गयी थी. इसके बाद उसका महिला के साथ प्यार हो गया. दोनों के बीच कई वर्षों तक अच्छे रिश्ते रहे, लेकिन बच्चों की वजह से दोनों के बीच मतभेद पैदा हुए और फिर दूरियां बढ़ती गई. फिर दोनों अलग हो गये. एक ही गांव में रहने की वजह से दोनों का आमना सामना हो जाता था, लेकिन हम अपना रास्ता बदल लेते थे, बात तक नहीं करते.

प्रेमिका पर तेजाब फेंकने के आरोप से इनकार

आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका पर तेजाब नहीं फेंका है. उसे जबरन इस मामले में फंसाया जा रहा है. वहीं इस घटना पर नरकटियागंज शिकारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि महिला के आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपित बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का बेतिया के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें