1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. chandpur primary school head teacher disappeared after writing suicide note in narkatiyaganj

Bihar News: अपने पिता के पास जा रहा हूँ मां, मुझे माफ करना; सुसाईड नोट लिख गायब हुआ शिक्षक

नरकटियागंज में कर्ज से परेशान चांदपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधान शिक्षक प्रदीप कुमार अचानक से गायब हो गये हैं. शिक्षक प्रदीप पिछले 24 घंटे से गायब हैं. शिक्षक ने जाने से पहले एक सुसाईड नोट भी लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुसाईड नोट लिख गायब हुए शिक्षक
सुसाईड नोट लिख गायब हुए शिक्षक
प्रभात खबर

बिहार के पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज में कर्ज से परेशान चांदपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधान शिक्षक प्रदीप कुमार अचानक से गायब हो गये हैं. शिक्षक प्रदीप नगर के हरदिया चौक के रहने वाले हैं. शिक्षक प्रदीप पिछले 24 घंटे से गायब हैं. शिक्षक ने जाने से पहले एक सुसाईड नोट भी लिखा है. शिक्षक के गायब होने के बाद शिक्षक के भाई दीपक कुमार ने शिकारपुर थाने में लिखित आवेदन सौंपा है.

पत्नी को दोषी नहीं बनाने की बात कही 

इधर शिक्षक प्रदीप कुमार के गायब होने के बाद परिवार को सुसाइड नोट मिला जिसमे शिक्षक ने लिखा है कि, अपने पिता के पास जा रहा हू मां, मुझे माफ करना. वह मरने से पहले अपनी मां का पैर छूना चाहते हैं. बच्चों का एडमीशन हो गया है. कर्ज में पूरी तरह से डूबा है. इससे उसकी परेशानी अधिक बढ़ गयी है. उसने सुसाइड नोट में पत्नी द्रौपदी देवी को दोषी नहीं बनाने और उसके ख्याल रखने की भी बात कही है.

कर्ज के कारण जान देने की बात 

शिक्षक प्रदीप कुमार ने यह भी कहा है कि कर्ज के कारण वह अपनी जान दे रहा है. उसने परिवार व बच्चों का ख्याल रखने के लिए अपनी मां से आरजू मिन्नतें की हैं. बता दें कि सुसाइड नोट मिलने के बाद शिक्षक की मां ललीता देवी और भाई दीपक कुमार शिकारपुर थाने पहुंचे शिक्षक की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई.

मां और भी ने थाने में दिया आवेदन 

मां और भाई ने थाना पहुँच कर थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगायी. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि लापता शिक्षक प्राथमिक विद्यालय चांदपुर के प्रधान शिक्षक हैं. उन्होंने घर छोड़ने से पूर्व अंतिम बार अपनी मां से बात की है. उन्होंने बताया कि शिक्षक के मोबाइल को सर्विलांस पर रखकर जांच पड़ताल की जा रही है. शीघ्र ही शिक्षक को बरामद कर लिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें