1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. grandfather killed innocent grandson as drowned him in water of sitakund buxar news bihar skt

Bihar News: बक्सर में मासूम अंश के लिए दादा ही बना काल, पोते को घर से ले जाकर पानी में डूबाकर मारा

बक्सर में पैसे के लेनदेन को लेकर एक बुजुर्ग ने रिश्ते में अपने पोते को ही पानी में डूबोकर मार दिया. मासूम की हत्या का राज तब खुला जब शक के आधार पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File

बिहार के बक्सर जिले से इस समय एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. एक दादा ने अपने पोते की हत्या पानी में डूबोकर कर दी. रिश्ते को तार-तार कर वृद्ध ने 3 वर्षीय मासूम को पानी में डूबोकर मार दिया. बच्चे की चिंता में तलाश जारी रही लेकिन बाद में आरोपित के ही निशानदेही पर मासूम के शव को पानी से बरामद किया गया. घटना नैनीजोर में स्थित सीताकुंड की है. पुलिस मामले की पूरी हकीकत जानने में जुटी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस मासूम को छल से जिसने मौत के मुंह में धकेला, वो कोई और नहीं बल्कि मृतक मासूम का रिश्ते में दादा ही लगता है. जानकारी के अनुसार मृतक मासूम का नाम अंश केसरी बताया जा रहा है और आरोपित बुजुर्ग का नाम संतोष केसरी है. मृतक बच्चा हत्यारे के भतीजे का बेटा था. रुपये के लेन-देन में हत्या की बात सामने आ रही है. सभी लोग शाहपुर थाना के बलिया गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपित दादा संतोष केसरी ने मृतक मासूम के पिता से कुछ पैसे की डिमांड की थी. लेकिन उसे पैसे नहीं दिये गये थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुजुर्ग शनिवार की सुबह मासूम को अपने साथ घुमाने ले गया. लेकिन देर शाम तक जब मासूम अंश अपने घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान होने लगे. वहीं संतोष केसरी ने खुद को इससे अंजान बताया तो पुलिस को सूचना दी गयी.

पुलिस ने सबसे पहले संतोष केसरी को ही हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी.बताया जा रहा है कि थोड़ी ही देर में बुजुर्ग आरोपित ने सारी कहानी सामने रख दी और अंश की हत्या के पीछे की स्क्रिप्ट पुलिस को बता दी. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किया. नैनीजोर के जंगली बाबा शिवमंदिर के समीप सीता कुंड भागड़ में मासूम को डुबोकर मारा गया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें