1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. wife murdered husband by lover

पत्नी ने प्रेमी से करायी पति की हत्या, जानिए कैसे हुआ खुलासा...

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
मामले की जानकारी देती पुलिस
मामले की जानकारी देती पुलिस
Prabhat khabr Digital Desk

बिहारशरीफ. बिहार के बिहारशरीफ जिले के हासेपुर गांव निवासी बस चालक पिंटू कुमार की रविवार की रात हुई निर्मम हत्या कर गई थी. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही इस मामले का खुलासा कर दिया, हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी से करवाई थी. मृतक बस चालक था. मृतक की पत्नी समेत चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बसचालक की हत्या उसकी पत्नी पूजा कुमारी ने अपने प्रेमी के माध्यम से करायी थी. हिलसा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोहम्मद इम्तियाज अहमद ने मंगलवार को हिलसा थाना परिसर में पत्रकारों को बताया कि बसचालक पिंटू कुमार का परवलपुर थाने के मिर्जापुर में ससुराल है. उसकी पत्नी पूजा कुमारी का उसी गांव के संजीव कुमार के साथ अवैध संबंध था.

उसकी पत्नी इसी को लेकर पति को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने के उद्देश्य से पूजा कुमारी ने अपने प्रेमी संजीव कुमार, राजीव कुमार समेत अन्य अपराधियों के सहयोग से रविवार की रात में पति की हत्या करा दी. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पिंटू कुमार की पत्नी पूजा कुमारी ने उक्त सभी बातें कबूल की है. उन्होंने बताया कि इस हत्या में शामिल मृतक की पत्नी पूजा कुमारी के अलावा परवलपुर थाने के मिर्जापुर गांव निवासी सच्चिदानंद केवट के पुत्र हरिओम कुमार (उम्र 19 वर्ष), राजकिशोर प्रसाद के पुत्र राजीव कुमार (उम्र 21 वर्ष) तथा अखिलेश प्रसाद के पुत्र प्रेम कुमार (24 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है.

घटना में प्रयोग की गयी होंडा शाइन बाइक, तीन चाकू, तीन मोबाइल एवं अपराधियों के चप्पल भी बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि हिलसा के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में अवर निरीक्षक अशोक कुमार, सहायक अवर निरीक्षक बच्चन मंडल, राजेश कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने छापेमारी अभियान चलाकर चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया है. विदित हो कि हिलसा अनुमंडल के चंडी थाना क्षेत्र के हासेपुर गांव निवासी रामकृत शर्मा के पुत्र पिंटू कुमार की हिलसा थाना क्षेत्र के बभनडीहा मुसहरी खंधा में रविवार की रात अपराधियों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के 12 घंटे के अंदर ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें