1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. unemployed husband beat his wife to death under the influence of alcohol in bihar sharif asj

बिहारशरीफ में बेरोजगार पति ने शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीटकर कर मार डाला, बेटी ने किया खुलासा

ग्रामीणों ने बताया कि कौशल यादव बेरोजगार था. वह पत्नी प्रियंका के पैसे से शराब पीता था. महिला अपने मायके से पैसे लाकर घर का खर्चा चलाती थी. दोनों की दो बेटियां हैं. बेटा नहीं होने के लिए भी कौशल पत्नी को प्रताड़ित करता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल

बिहारशरीफ. रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार की देर रात शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. युवक की चार साल की बच्ची ने वारदात की पूरी कहानी बतायी है. मृतका की पहचान कौशल यादव की पत्नी प्रियंका देवी (22 वर्ष) के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर सोमवार कि सुबह पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

प्रियंका के पैसे से शराब पीता था

ग्रामीणों ने बताया कि कौशल यादव बेरोजगार था. वह पत्नी प्रियंका के पैसे से शराब पीता था. महिला अपने मायके से पैसे लाकर घर का खर्चा चलाती थी. दोनों की दो बेटियां हैं. बेटा नहीं होने के लिए भी कौशल पत्नी को प्रताड़ित करता था.

पति मायके से रुपये लाने का देता था दबाव

रविवार की रात कौशल यादव शराब के नशे में घर में पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. कौशल के साले की शादी थी और वह ससुराल से मोटी रकम मांग रहा था. कौशल शादी के बाद से ही पत्नी को अपने मायके से रुपये लाने के लिए मारपीट किया करता था. रविवार की रात भी उसने मारपीट की, जिससे पत्नी प्रियंका की मौत हो गयी. इसके बाद उसने ससुराल में फोन कर मौत की जानकारी दी और फरार हो गया.

छह वर्ष पूर्व प्रियंका की शादी कौशल यादव से की थी

मृतका के मायकेवालों ने बताया कि जब वे वहां पहुंचे तो बेटी ने बताया कि पापा ने लाठी से पीट कर मम्मी को मार डाला है. हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी. मृतका के पिता बेलछी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी उपेंद्र यादव ने बताया कि छह वर्ष पूर्व प्रियंका की शादी कौशल यादव से की थी. शुरू में तो सब ठीक-ठाक रहा, लेकिन बाद में कौशल अक्सर पैसे की मांग को लेकर प्रियंका के साथ मारपीट करता था.

इकलौती बेटी की हत्या

इसी बीच प्रियंका ने दो बेटियों को जन्म दिया, जिसके बाद कौशल बेटा नहीं होने का ताना भी मारता था. उन्होंने बताया कि 12 मई को उनके बेटे की शादी है. पूरा परिवार शादियों की तैयारी में जुटा था, लेकिन इकलौती बेटी की हत्या से शादी की खुशी गम में बदल गयी. इस संबंध में विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है. परिजनों की ओर से आवेदन मिलने का इंतजार है. हर हाल में हत्यारोपित पति को गिरफ्तार किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें