1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 pm modi look alike abhinandan pathak is contesting from gopalganj hathua seat in bihar chunav 2020 abk

Bihar Election 2020: अरे गज़ब, गोपालगंज में पीएम मोदी लड़ रहे हैं चुनाव ! पढ़िए हमशक्ल की जुबानी उनकी कहानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक (फाइल फोटो)
पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020 बिहार में होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी आने वाले हैं. क्या आपको पता है कि पीएम मोदी बिहार के गोपालगंज जिले की हथुआ सीट से चुनावी मैदान में हैं? जी, नहीं. ऐसी कोई बात नहीं है. हथुआ से चुनाव लड़ रहे एक खास प्रत्याशी का नाम अभिनंदन पाठक है. उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में डटे हुए हैं. इलाके में अभिनंदन पाठक के पीएम मोदी लुक की काफी चर्चा हो रही है.

साइकिल से करते हैं चुनाव प्रचार

अभिनंदन पाठक 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से भी मैदान में उतर चुके हैं. उनका ससुराल गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड के सवौनहां में है. कुछ महीनों से वो यहीं हैं. इसी दौरान उन्होंने हथुआ सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरने का फैसला किया.

बड़ी बात यह है कि पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन उनकी नकल करने से परहेज करते हैं. चुनावी मैदान में उतरे अभिनंदन हर सुबह कुर्ता-पाजामा पहनकर प्रचार में निकल पड़ते हैं. वो प्रचार के लिए साइकिल का इस्तेमाल करते हैं.

हमशक्ल होने का खामियाजा भी...

अभिनंदन पाठक के मुताबिक पीएम मोदी के हमशक्ल होने के कारण उनके साथ लोग सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगाते हैं. कई बार धक्का-मुक्की के हालात पैदा होते हैं. कई बार बीजेपी विरोधी भिड़ जाते हैं.

खास बात यह है कि अभिनंदन जिधर से गुजरते हैं लोग उनको घेर लेते हैं. लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगते हैं. उनके मुताबिक वो ना तो पीएम मोदी के समर्थक हैं ना ही विरोधी. हालांकि, हथुआ सीट से चुनाव मैदान में उतरे पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन के ‍खास लुक की चर्चा जरूर हो रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें