1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 pm modi and plurals party president pushpam priya choudhary appeals record voting in third phase of bihar vidhan sabha chunav 2020 abk

Bihar Election 2020: लंदन गर्ल पुष्पम प्रिया की अपील, बिहार के सुंदर भविष्य के लिए सभी ‘मतदान करें, तरक्की को चुनें’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लंदन गर्ल पुष्पम प्रिया की अपील, बिहार के सुंदर भविष्य के लिए सभी ‘मतदान करें, तरक्की को चुनें’
लंदन गर्ल पुष्पम प्रिया की अपील, बिहार के सुंदर भविष्य के लिए सभी ‘मतदान करें, तरक्की को चुनें’
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण की वोटिंग 78 सीटों पर जारी है. इसी बीच सभी राजनीतिक पार्टियां मतदान की अपील कर रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरे चरण के मतदान के लिए ट्वीट करके वोटिंग के नए रिकॉर्ड बनाने की बात कही है. दूसरी तरफ प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का जिक्र किया है.

पुष्पम प्रिया चौधरी की खास अपील

अंतिम फेज की वोटिंग के लिए पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट किया बिस्फी के नौजवान- लड़कियां, लड़के, बड़े-बुजुर्ग, प्यारी महिलाएं, सब आज मतदान करें, अपने सुंदर भविष्य के लिए. पुष्पम प्रिया चौधरी बांकीपुर और बिस्फी से उम्मीदवार हैं. उन्होंने खुद को पार्टी का सीएम कैंडिडेट भी घोषित किया है.

तीसरे चरण में 78 सीटों पर घमासान

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोटिंग जारी है. इस चरण में एक हजार से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव के मैदान में हैं. जबकि, नीतीश सरकार के 12 मंत्रियों की किस्मत भी दांव पर लगी है. तीन चरणों में होने वाले बिहार चुनाव का रिजल्ट 10 नवंबर को निकलेगा. पहले चरण में 71 और दूसरे चरण में 94 सीटों पर वोटिंग हुई थी. कोरोना संकट में होने वाले चुनाव के लिए आयोग ने खास इंतजाम किए हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें