1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 mahagathbandhan seat sharing formula failed as vip leader mukesh sahni exits rjd cong and left coalition over seat sharing row abk

Bihar Election 2020: सीट बंटवारे के साथ बिखरा महागठबंधन, VIP के मुकेश सहनी का RJD पर गंभीर आरोप, कहा- अति पिछड़ों की पीठ में छुरा मारा गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीट बंटवारे के साथ बिखरा महागठबंधन, VIP के मुकेश सहनी का RJD पर गंभीर आरोप
सीट बंटवारे के साथ बिखरा महागठबंधन, VIP के मुकेश सहनी का RJD पर गंभीर आरोप
सोशल मीडिया

पटना : बिहार में महागठबंधन की गांठ सीट बंटवारे के ऐलान के साथ ही ढीली हो चुकी है. शनिवार को राजद, कांग्रेस और दूसरे दलों की प्रेस वार्ता में सीट बंटवारे का ऐलान किया गया. राजद 144, कांग्रेस 70 और लेफ्ट पार्टियों को 29 सीटें देने की घोषणा हुई. इसके बाद विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन छोड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा अति पिछड़ा समाज से होने के कारण राजद ने धोखा दिया. चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग राजद को जबरदस्त जवाब देगा.

राजद ने पीठ में खंजर मारा: मुकेश सहनी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में महागठबंधन से नाता तोड़ने के ऐलान के बाद वीआईपी के मुकेश सहनी बाहर निकल गए. इसके बाद ट्विटर के जरिए अपनी बातों को रखा. मुकेश सहनी ने लिखा राजद ने अति पिछड़ा समाज की पीठ में खंजर मारा है. राजद ने आज अति पिछड़ा और मल्लाह समाज को दबाने की नाकाम कोशिश की.

‘चुनाव में लेंगे अपने अपमान का बदला’

मुकेश सहनी ने दूसरे ट्वीट में लिखा अति पिछड़ा समाज ना किसी के आगे झुका है, ना ही झुकेगा. अति पिछड़ा समाज के साथ प्रतिकार और अपमान का आने वाले चुनाव में बदला ले‍ंगे.

‘राजद ने मांझी, कुशवाहा को धोखा दिया’

बड़ी बात यह रही मुकेश सहनी ने राजद पर दूसरे आरोप भी लगाए. एक ट्वीट में लिखा पहले महादलित जीतन राम मांझी, फिर उपेंद्र कुशवाहा को धोखा दिया और आज अति पिछड़ा समाज के बेटे के साथ भी गद्दारी की है. बताते चलें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीट बंटवारे को लेकर मुकेश सहनी नाराज दिखे. अपने संबोधन में सीट बंटवारे पर नाराजगी जाहिर की. मंच से ही महागठबंधन छोड़ने का ऐलान भी कर दिया. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता मुकेश सहनी के लिए जोरदार नारेबाजी करते रहे.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें