1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 ljp leader chirag paswan thanks pm modi in a tweet for the help during his father ram vilas paswan last journey abk

पिता रामविलास पासवान को मुखाग्नि देने के बाद चिराग का सबसे पहला ट्वीट पीएम मोदी के नाम, भावुक कर देने वाला है संदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा नेता चिराग पासवान
लोजपा नेता चिराग पासवान
प्रभात खबर

Bihar Assembly Election 2020 लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा. चिराग पासवान ने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में मिले सहयोग के लिए पीएम मोदी के प्रति आभार प्रकट किया है. चिराग पासवान ने ट्वीट करके पीएम मोदी को शुक्रिया कहा. बता दें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार की शाम लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. शनिवार को पटना में रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार किया गया था.

चिराग पासवान की बढ़ी मुश्किल

चिराग पासवान ने ट्वीट करके लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार. सर, आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की. बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं. आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है. आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे.’ खास बात यह है कि पिता के निधन के बाद बिहार चुनाव में बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ नारे के साथ उतरे चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है.

चिराग की ट्वीट के मायने क्या हैं?

चिराग ने पिता की अंतिम यात्रा में मिली मदद को लेकर पीएम मोदी का आभार तो किया, लेकिन, इसके राजनीतिक मायने भी निकाले जाने लगे हैं. एक तरफ चिराग पासवान और लोजपा लगातार पीएम मोदी के लिए सॉफ्ट कॉर्नर दिखा रही है.

अकेले चिराग और बिहार चुनाव

अगर बिहार चुनाव के लिहाज से देखें तो लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए से अलग होकर लड़ रहे हैं. चुनाव के बीच पिता रामविलास पासवान का साथ छूटना चिराग के लिए मुश्किलें खड़ी कर गया है. चिराग का कदम-कदम पर मार्गदर्शन करने वाले उनके पिता और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान नहीं हैं. जबकि, चिराग पासवान के सामने विधानसभा का चुनाव है. इस हालात में लोजपा के प्रत्याशियों का चयन और चुनाव प्रचार चिराग पासवान के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है.

Posted : Abhishek Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें