1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 jdu online joins hands with bjp on social media with bihar me e ba fray to hit back on rjd bihar me ka ba abk

Bihar Election 2020: बिहार में ‘का बा’, ‘बिहार में ई बा’ के बाद नीतीश ने सात निश्चय-2 से छेड़ा नया राग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में ‘का बा’, ‘बिहार में ई बा’ के बाद नीतीश ने सात निश्चय-2 से छेड़ा नया राग
बिहार में ‘का बा’, ‘बिहार में ई बा’ के बाद नीतीश ने सात निश्चय-2 से छेड़ा नया राग
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020 बिहार चुनाव को लेकर सियासी घमासान के बीच राजद की तरफ से बिहार में का बा? सवाल किया गया. इसका जवाब बीजेपी ने बिहार में ई बा से दिया. अब, जेडीयू ने भी राजद को जवाब दिया गया है. मतलब बिहार में का बा? के बाद बीजेपी ने बिहार में ई बा कहा. अब, जेडीयू भी मैदान में है. पार्टी ने सात निश्चय पार्ट-2 से राजद के सवाल का जवाब दिया है.

सात निश्चय पार्ट-2 में खास प्लान 

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने सात निश्चय पार्ट-2 का ऐलान किया है. वहीं, राजद ने बिहार में का बा सवाल पूछा. इसका जवाब बीजेपी के बाद जेडीयू की तरफ से भी आया है. जेडीयू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. जिसका मतलब है अब कहीं भी जल्दी जाया जा सकता है. हर गांव हाईवे से जुड़ चुका है. सात निश्चय पार्ट-2 में गांव-शहर की दूरी कम करने के लिए खास प्लान बनाया गया है.

जवाब के साथ जेडीयू भी मैदान में...

खास बात यह है कि बिहार चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त शोरगुल देखने को मिल रहा है. सभी पार्टी सोशल मीडिया के जरिए इलेक्शन मोड में आ चुकी हैं. राजद, बीजेपी, जेडीयू, लोजपा से लेकर हर पार्टी अपने-अपने तरीकों से चुनाव प्रचार कर रही है. दूसरी तरफ राजद के सवाल बिहार में का बा पर लगातार बीजेपी की तरफ से वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. अब, राजद को घेरने के लिए जेडीयू भी मैदान में उतर चुकी है. एक के बाद एक खास ट्वीट से राजद के सवाल को जवाब दिया जा रहा है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें