1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news hathras kand in bihar mother shot dead in patna after opposed to molesting daughter tension in village upl

Bihar Crime News: बिहार में हाथरस जैसी घटना! बेटी से छेड़खानी का विरोध किया, मां की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा गांव में महिला की हत्या
फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा गांव में महिला की हत्या
FIle

Bihar Crime News: बिहार (Bihar) के राजधानी पटना (Patna) जिले के एक गांव में बुधवार को हाथरस (Hathras) जैसी घटना घटी है. यहां बेटी से छेड़खानी का विरोध करने वाली मां को अपनी जान गंवानी पड़ी. गांव के ही मनचलों ने महिला के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं असामाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से दर्जनों राउंड गोलीबारी चलाकर दहशत फैला दी. हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपित फरार हो गये थे.

जानकारी के अनुसार फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा गांव में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब महिला अपने घर के दरवाजे पर पशु को चारा दे रही थी. इसी दौरान चार की संख्या में रहे बदमाशों ने महिला के सिर में गोली मार दी और महिला गिर पड़ी. ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतका की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा निवासी ललन यादव की पत्नी नीलम देवी उर्फ आशा देवी (45वर्ष) के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतिका की बेटी के साथ गांव के ही मनचलों द्वारा कुछ दिन पूर्व छेड़खानी की थी. इस पर मृतिका द्वारा मनचलों को खरी-खोटी सुनाई थी इसी के विरोध में महिला की हत्या कर दी गयी.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया है. इधर घटना के बाद से गांव में तनाव प्याप्त है. पुलिस कैंप कर रही. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें