1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar chunav 2020 congress president sonia gandhi video message for bihar voters before first phase of bihar assembly election 2020 rahul gandhi tejashwi yadav mahagathbandhan abk

Bihar Chunav 2020: वोटिंग से ठीक पहले बिहार के नाम सोनिया गांधी का पैगाम, बोलीं- विधानसभा चुनाव में बदलाव की बयार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटिंग से ठीक पहले बिहार के नाम सोनिया गांधी का पैगाम, बोलीं- विधानसभा चुनाव में बदलाव की बयार
वोटिंग से ठीक पहले बिहार के नाम सोनिया गांधी का पैगाम, बोलीं- विधानसभा चुनाव में बदलाव की बयार
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के ठीक एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश जारी किया है. वीडियो संदेश में सोनिया गांधी ने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. मतदाताओं से महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की अपील की है. वीडियो संदेश को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है.

सोनिया गांधी के वीडियो संदेश में खास

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के वीडियो संदेश में कई मुद्दों का जिक्र किया गया है. उन्होंने कहा है बिहार और दिल्ली में बंदी की सरकारें हैं. देश में नोटबंदी, तालाबंदी, व्यापारबंदी, आर्थिकबंदी, खेत बंदी, रोजगार बंदी है. बंदी के खिलाफ बिहार की जनता तैयार है. बिहार में बदलाव की बयार बह रही है. सोनिया गांधी ने आगे कहा है सरकार की नीतियों से किसान, नौजवान, मजदूर से लेकर हर वर्ग नाराज है.

पहले चरण में 21 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी

अगर पहले चरण की वोटिंग की बात करें तो महागठबंधन 70 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है. इसमें राजद 42, कांग्रेस 21, सीपीआई (एमएल) 7 सीटों पर मैदान में उतरी है. इन दलों ने मिलकर महागठबंधन बनाया है. जबकि, बीजेपी और जेडीयू के 64 सीटों पर प्रत्याशी हैं. इसी बीच वोटिंग के एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश जारी करके बिहार की एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें