1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. road accident truck rammed into a bus full of passengers on bhagalpur dumka main road bus driver killed many passengers injured rdy

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर ट्रक ने यात्रियों से भरी बस में मारी टक्कर, बस चालक की मौत, कई यात्री घायल

शिवम ट्रेडर्स नामक एक यात्री बस सिलीगुड़ी से गुमला जा रही थी. मुख्य मार्ग पर बनी एक पुलिया के समीप बस चालक ने बस रोककर आंख में पानी का छिंटा मार रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रहा एक ट्रक ने बस में जोरदार धक्का मार दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना स्थल पर पलटी बस
घटना स्थल पर पलटी बस
प्रभात खबर

बांका. भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग स्थित इंटर स्तरीय कॉलेज के समीप गुरुवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बस चालक की मौत हो गयी, जबकि बस में सवार महिला सहित 13 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये है. जानकारी के अनुसार शिवम ट्रेडर्स नामक एक यात्री बस सिलीगुड़ी से गुमला जा रही थी. इसी दौरान ढाकामोड़ चौक से कुछ ही दूरी पर चालक को झपकी आया और उसने मुख्य मार्ग पर बनी एक पुलिया के समीप बस को रोककर आंख में पानी का छिंटा मारने लगा.

जानें कैसे हुआ हादसा

बस चालक ने नीचे उतरा और बस के आगे जाकर सड़क पर खड़ा होकर पानी पीने लगा. इसी बीच भागलपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा एक ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, बस चालक को कुचलते हुए खाई में जा गिरी. इस घटना के बाद बस में सवार अन्य यात्री ने आनन-फानन में किसी तरह जान बचाकर बाहर निकले. जख्मी यात्रियों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी चालक को बेहतर उपचार के लिए भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया.

बस चालक की मौत

वहीं अन्य जख्मी को बेहतर उपचार के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया. चालक के उपचार के दौरान मायागंज में मौत हो गई, जबकि अन्य जख्मी यात्रियों ने सदर अस्पताल के अलावे अपना सुविधानुसार निजी अस्पताल में भी उपचार करा रहे है. उधर, घटना के बाद ट्रक चालक अपनी ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया है. मृत चालक की पहचान हजारीबाग निवासी राजू यादव के रूप में हुई.

इन घायलों की हुई पहचान

वहीं, जख्मी 50 वर्षीय गुमला निवासी बंधु राम, 39 वर्षीय हजारीबाग निवासी महेश शर्मा, राजू यादव, 33 वर्षीय रामगढ़ निवासी अनिल कुमार, चतरा निवासी 35 वर्षीय विलास यादव, सिलीगुड़ी निवासी संजीव कुमार संतोष यादव, मुकुंदराव, दार्जिलिंग निवासी विमल सुब्बा, वर्जन कुमार के अलावे गुमला निवासी किरण देवी एवं रांची निवासी अंकिता कुमारी शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें