1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar liquor latest news bjp district president caught drinking alcohol in bhagalpur new rule saved him from going to jail rdy

भागलपुर में शराब पीते धराये भाजपा के जिलाध्यक्ष, नये नियम ने जेल जाने से बचाया, फाइन लेकर पुलिस ने छोड़ा

भागलपुर में शराब पीते भाजपा के जिलाध्यक्ष को पुलिस ने गिफ्तार किया, इसके बाद फाइन लेकर छोड़ दिया. भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ पुलिस ने चार लोगों को पकड़ी है. पुलिस ने चारों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धारा में केस दर्ज किया है. वहीं, भाजपा नेता को बाद में नये नियम के तहत फाइन लेकर छोड़ दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शराब
शराब
फाइल फोटो

बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्पाद पुलिस ने भागलपुर के सबौर इलाके में छापेमारी कर भाजपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रिंस मंडल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग सबौर के अमडार इलाके में बैठकर पियक्कड़ी कर रहे थे, इसी दौरान उत्पाद पुलिस ने चारों को पकड़ लिया. चारों शराब के नशे में थे. पुलिस ने सभी की जांच करायी तो शराब पीने की पुष्टी हुई है.

नये नियम के तहत फाइन लेकर छोड़ दिया गया

पुलिस ने चारों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धारा में केस दर्ज किया है. वहीं, भाजपा नेता को बाद में नये नियम के तहत फाइन लेकर छोड़ दिया गया. उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. पकड़े गये भाजपा नेता के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी. इस तरह की हरकट पार्टी की छवि धूमिल करती है.

तातापुर थाने में केस दर्ज

बता दें कि इससे पहले भी स्टेशन चौक स्थित एक होटल में शराब और जुआ में भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के तत्कालीन जिला प्रवक्ता मनीष अग्रवाल और भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के तत्कालीन जिला उपाध्यक्ष मनीष वरवरिया गिरफ्तार हुए थे. इसमें मनीष अग्रवाल शराब के नशे में पाये गये थे. तीनों पर अभी उत्पाद अधिनियम, गेम्बलिंग और कोविड एक्ट की धारा में तातापुर थाने में केस दर्ज हुआ है.

पुलिस ने 140 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 140 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. तेघड़ा पुलिस ने पिढौली गांव के पास यह कार्रवाई की है. बिहार में शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस ने लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें