1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur truck driver dies in head on collision road accident happened while going from araria to sahibganj ksl

भागलपुर सड़क हादसा: आमने-सामने की टक्कर में ट्रक चालक की मौत,अररिया से साहेबगंज जाने के दौरान सड़क हादसा

शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के ऊपर बाइपास फ्लाईओवर पर सोमवार की सुबह करीब चार बजे हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur Road Accident: सड़क हादसे में उड़ गये ट्रकों के परखच्चे.
Bhagalpur Road Accident: सड़क हादसे में उड़ गये ट्रकों के परखच्चे.
प्रभात खबर

Bhagalpur Road Accident: शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के ऊपर बाइपास फ्लाईओवर पर सोमवार की सुबह करीब चार बजे हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना में ट्रक का खलासी और एक चालक का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायलों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कटिहार के रहनेवाले हैं दूसरे ट्रक के चालक और खलासी

भागलपुर में हुई घटना के संबंध में खलासी अरुण यादव ने बताया कि वे लोग कटिहार स्थित मनिहारी के रहनेवाले हैं. उसके पिता सुधीर यादव वहीं के रहनेवाले सुनील सिंह के ट्रॉली ट्रक के चालक हैं और वो उसी ट्रक में खलासी हैं. वे लोग झारखंड के साहेबगंज से गिट्टी लेकर अररिया पहुंचाने का काम करते हैं.

अररिया में गिट्टी डंप कर भागलपुर के रास्ते साहेबगंज जा रहा था ट्रक

अररिया में गिट्टी डंप करने के बाद दोबारा माल लोड करने के लिए भागलपुर के रास्ते रविवार रात साहेबगंज जा रहे थे. सोमवार की सुबह चार बजे जीरोमाइल चौक स्थित फ्लाईओवर के ऊपर अचानक एक अनियंत्रित ट्रक उलटी दिशा से आकर सामने से उनके ट्रक में धक्का मार दिया.

सहरसा जिले की चंदौली का रहनेवाला था मृत चालक इंद्रजीत शर्मा

हादसे में सामनेवाले ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृत चालक सहरसा के चंदौली का रहनेवाला इंद्रजीत शर्मा बताया जाता है. वहीं, दूसरे ट्रक का चालक सुधीर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें