1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. after stopping the number of positive patients once again caught pace 103 new patients were found three healthy in bhagalpur bihar asj

थमने के बाद एक बार फिर पॉजिटिव मरीजों की संख्या ने पकड़ी रफ्तार, 103 नये मरीज मिले, तीन स्वस्थ

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Symbolic Image
Symbolic Image

भागलपुर : जिले में कोरोना का प्रकोप कुछ दिन थमने के बाद गुरुवार को एक बार फिर रफ्तार पकड़ लिया है. गुरुवार को जिले में नये 103 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. बुधवार को 55 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट थी.

स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को आंकड़ा जारी करते हुए बताया कि भागलपुर जिले में कोविड 19 के नये 103 मरीज मिले. जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 5693 हो गयी. गुरुवार को मायागंज अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड से तीन व्यक्ति को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया.

सीसीसी घंटाघर से एक भी मरीज को रिलीज नहीं किया गया. अबतक भागलपुर जिले में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ कर 4766 हो गयी है. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रबंधन सुनील गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को किसी कोरोना संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई है.

गुरुवार को कोरोना संक्रमित नये 12 मरीजों को भर्ती किया गया. तीन मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया. 66 लोगों की रैपिड एंटिजन किट से कोरोना संक्रमण की जांच की गयी, एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला. नगर निगम क्षेत्र में गुरुवार को पांच नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले.

नाथनगर में 50 वर्षीया एक महिला, रेकाबगंज में दो पुरुष, सिकंदरपुर में एक युवक मिला. वहीं मुंदीचक में एक 30 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव युवक मिला. मायागंज अस्पताल स्थित कोविड आइसोलेशन वार्ड में बीते एक सप्ताह में औसतन रोजाना 50 मरीज भर्ती हो रहे हैं. इससे पहले एक पखवारे तक वार्ड में औसत 30-35 मरीज अपना इलाज कराते थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें