28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवि परीक्षा विभाग में हंगामे का कवरेज कर रहे टीवी चैनल पत्रकार पर हमला

भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग के सी सेक्शन में हंगामा का कवरेज कर रहे एक टीवी चैनल के पत्रकार ऐनामुद्दीन पर कर्मचारियों ने जानलेवा हमला कर दिया. कैमरा छीनने का भी प्रयास किया. कर्मचारियों ने पत्रकार का गला दबा कर जमीन पर गिरा दिया. लात व घूंसा से पिटाई की. वहां निजी […]

भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग के सी सेक्शन में हंगामा का कवरेज कर रहे एक टीवी चैनल के पत्रकार ऐनामुद्दीन पर कर्मचारियों ने जानलेवा हमला कर दिया. कैमरा छीनने का भी प्रयास किया. कर्मचारियों ने पत्रकार का गला दबा कर जमीन पर गिरा दिया. लात व घूंसा से पिटाई की. वहां निजी सुरक्षा गार्ड ने मौके पर पहुंचे और पत्रकार को उन कर्मचारियाें के बीच से बाहर निकाला.
कुलपति कार्यालय पहुंच कर पत्रकार ने जान बचायी. मामले को लेकर सैयद ऐनामुद्दीन ने सी सेक्शन के कर्मचारी सुबोध झा समेत आधा दर्जन से अधिक कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा विवि थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मौके पर मौजूद कुछ छात्रों ने घटना की तस्वीर भी कैद की है.
आरोपित सुबोध झा को पुलिस ने टीएनबी कॉलेज में एक साल पूर्व पत्नी व दो बच्चे को जला कर मारने के आरोप में जेल भी भेजा था. फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और टीएमबीयू के महत्वपूर्ण विभाग में नियुक्त किये गये हैं. पीड़ित सैयद ऐनामुद्दीन का आरोप है कि परीक्षा विभाग के सी सेक्शन में हंगामा चल रहा था.
इसी बीच मौके पर पहुंच कर कैमरा से शूट करने लगे, तो हमला कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही वीसी प्रो नलिनी कांत झा, रजिस्ट्रार, डीएसडब्ल्यू व कॉलेज इंस्पेक्टर सी शाखा पहुंचे. घटना की पूछताछ की. हालांकि परीक्षा विभाग के अधिकारी मामले को लेकर लीपापोती करने में लगे रहे.
छात्र नेताओं ने निंदा की, प्रभारी परीक्षा नियंत्रक को हटाने की मांग : घटना के बाद विभिन्न छात्र संगठनों के नेताओं ने निंदा की है. प्रभारी परीक्षा नियंत्रक को हटाने की मांग की है. छात्र राजद के विवि अध्यक्ष दिलीप कुमार, छात्र नेता शिशिर रंजन सिंह व बमबम प्रीत, छात्र प्रतिनिधि कृष्ण कुमार गर्ग, सौरभ झा, मो गुलशन ने प्रोविजनल प्रमाणपत्र देने के बदले छात्रों से मोटी रकम की वसूली दलालों द्वारा किये जाने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें