28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी दे रहा था धोखा, शादी की जिद की, तो मार डाला

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया खून सना छुरा अवैध संबंध की पोल खोलने की धमकी दे रही थी प्रेमिका भागलपुर : प्रेमिका को मालूम हुआ कि उसके प्रेमी का संबंध दूसरे से भी है. इससे आक्रोशित प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ गयी और धमकी देने […]

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया खून सना छुरा
अवैध संबंध की पोल खोलने की धमकी दे रही थी प्रेमिका
भागलपुर : प्रेमिका को मालूम हुआ कि उसके प्रेमी का संबंध दूसरे से भी है. इससे आक्रोशित प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ गयी और धमकी देने लगी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो दोनों के संबंधाें की पोल पूरे गांव को बता देगी. यह बात प्रेमी और उसकी दूसरी प्रेमिका को नागवार गुजरा. फिर तो दोनों ने युवती को मलिकपुर बहियार बुलाया और बसबीहरा के पास चाकू से गोद कर मार डाला. पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार करते हुए प्रेमी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया.
18 जनवरी 2018 को पीरपैंती थानाक्षेत्र के मलिकपुर बहियार स्थित बजरंगी यादव के मक्के के खेत से 22 वर्षीय युवती सबीना खातून निवासी पीरपैंती बाजार की लाश मिली थी. इस मामले में मृतका के पिता मो शेख इस्लाम के आवेदन पर 18 जनवरी को ही लड्डू साह, गुड्डू साह व दोनों के पिता हिरसी साह व बीबी नूरी पति शेख जिच्छु, रवि तांती, मुकेश तांती, ललन तांती के खिलाफ धारा 302, 201 व 24 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज हो गया था. इस मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस को मालूम हुआ कि शबीना खातून का लड्डू साह के साथ अवैध संबंध था. बाद में लड्डू साह का अवैध संबंध बीबी नूरी निवासी पीरपैंती बाजार से भी हो गया.
इसकी जानकारी जब शबीना को हुई तो उसने लड्डू को धमकी दिया कि अगर उसने उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसके व नूरी के बीच पनपे अवैध संबंध की जानकारी गांव में सबको बता देगी. दोनों ने शबीना को घटनास्थल पर बुलाया और तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. मामले की पड़ताल डीएसपी कहलगांव की अगुवाई में पीरपैंती थानाध्यक्ष परशुराम सिंह, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, एएसआइ ताराकांत मिश्रा ने लड्डू साह व बीबी नूरी को गिरफ्तार करते हुए लड्डू साह की निशानदेही पर उसके घर से खून सना चाकू बरामद कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें