1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bihar police constable suicide in bettiah police line latest news skt

Bihar: बेतिया पुलिस लाइन में आरा निवासी सिपाही ने की आत्महत्या, सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

पश्चिमी चंपारण के बेतिया पुलिस लाइन में एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक आरा के निवासी बताये जा रहे हैं. पीपी के बॉडीगार्ड के तौर पर मृतक तैनात थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
twitter

बेतिया पुलिस लाइन में एक सिपाही ने शुक्रवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतक की पहचान कांस्टेबल संजय कुमार सिंह के रूप में की गयी है जो भोजपुर आरा का निवासी बताये जा रहे हैं. हाल में ही उनका ट्रांसफर हुआ था. बेतिया में वो पीपी के बॉडीगार्ड के रूप में तैनात थे.

स्थानीय पुलिस लाइन में एक सिपाही ने खुद को गोली मार सुसाइड कर ली है. घटना शुक्रवार की सुबह 11 बजे की है. सिपाही ने अपने कनपटी पर गोली मारी. लिहाजा मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस लाइन में अफरा-तफरी मच गई है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दिए है.

सिपाही संजय सिंह भोजपुर आरा का रहने वाला बताया जाता हैं. हाल ही में मोतिहारी से उसका बेतिया में स्थानांतरण हुआ था. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अपने बैरक से निकला और पुलिस लाइन कैंपस में सरकारी पिस्टल से सिर पर गोली मार ली.

गोली की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई. जब तक लोग वहां पहुंचे उसकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि संजय बेतिया सिविल कोर्ट के पीपी के बॉडीगार्ड के रूप में कार्यरत थे. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें