33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमी पर यौनशोषण का आरोप

बीहट (बेगूसराय) : एफसीआइ थाने में चेरियाबरियारपुर के मेहदाशाहपुर निवासीरामाशीष महतो की पुत्री काजल कुमारी ने पहले प्रेम विवाह करके साल भर तक यौन शोषण करने एवं पैसे हड़पने का मामला पंकज कुमार पर दर्ज कराया है. काजल ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व वह अपने फूफा जागीर टोला, बीहट निवासी मनोज महतो के घर […]

बीहट (बेगूसराय) : एफसीआइ थाने में चेरियाबरियारपुर के मेहदाशाहपुर निवासीरामाशीष महतो की पुत्री काजल कुमारी ने पहले प्रेम विवाह करके साल भर तक यौन शोषण करने एवं पैसे हड़पने का मामला पंकज कुमार पर दर्ज कराया है.

काजल ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व वह अपने फूफा जागीर टोला, बीहट निवासी मनोज महतो के घर पर रह कर बीहट महिला कॉलेज में पढ़ाती थी. आनेजाने के क्रम में उसी टोले के लक्ष्मी महतो के पुत्र पंकज कुमार से प्रेम हो गया.

बाद में दोनों ने जयमंगलागढ़ मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद बेगूसराय के हर्रख में भाड़े के मकान में रहने लगी. वहीं पर वह टय़ूशन कर 10 हजार रुपये महीना कमाने लगी. इसी दौरान वह गर्भवती हो गयी, जिसे पंकज ने दवा खिला कर गर्भपात करा दिया. इस घटना के कुछ दिनों के बाद ही पंकज बाहर जाने का बहाना बना कर वहां से गायब हो गया.

इसी बीच काजल को पता चला कि पंकज दूसरी शादी करके अपने घर पर रह रहा है. जब काजल वहां पहुंची तो पंकज ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया. बाद में वह थाने में पंकज के खिलाफ कांड संख्या 347/13 के तहत मामला दर्ज कराया. काजल ने पंकज पर साल भर तक यौन शोषण करने उसके कमाये हुए पैसे को हड़प लेने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें