1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka video of people drinking alcohol goes viral ksl

Banka: शराब पीते लोगों का वीडियो वायरल, रजौन प्रखंड मुख्यालय के सरकारी भवन में पार्टी करने का दावा

जिले के रजौन प्रखंड में रात के अंधेरे कमरे में कुछ लोगों द्वारा शराब पीते हुए पार्टी करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Banka: रजौन प्रखंड में तेजी से वायरल हो रहा शराब पार्टी का वीडियो.
Banka: रजौन प्रखंड में तेजी से वायरल हो रहा शराब पार्टी का वीडियो.
सोशल मीडिया

Banka: जिले के रजौन प्रखंड में रात के अंधेरे कमरे में कुछ लोगों द्वारा शराब पीते हुए पार्टी करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. रविवार की देर शाम से वायरल हो रहे इस वीडियो में मांस खाने के साथ कुछ लोग जाम लड़ाते नजर आ रहे हैं. शराब मुक्त बिहार में ऐसे वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है.

रजौन में पहले भी शराब पीने का वायरल हो चुका है वीडियो

मालूम हो कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रजौन के एक लाइन होटल में दो लोगों द्वारा शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था. उस समय तत्कालीन एसपी के निर्देश पर वायरल वीडियो के आधार पर उक्त दोनों युवकों की पहचान कर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की गयी थी. बावजूद इस तरह की घटना पर यहां विराम अभी तक नहीं लगा है. ताजा वायरल वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है.

प्रखंड परिसर के अंधेरे कमरे में शराब पीने की कही जा रही बात

प्रखंड परिसर के अंधेरे कमरे में शराब पीते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में सनसनी है. वायरल वीडियो को लोग देखकर शराब पीते हुए लोगों की पहचान भी कर रहे हैं. इलाके में, जितने मुंह, उतनी बातें, हो रही हैं. कुछ लोग शराब पी रहे लोग को पहचानने का दावा भी कर रहे हैं. लेकिन, वे सामने नहीं आ रहे हैं.

इलाके में तेजी से वायरल हो रहा शराब पीने का वीडियो

लोगों का दावा है कि यह वीडियो रजौन प्रखंड मुख्यालय के आसपास किसी सरकारी पुराने भवन का है. शराब पीने का वीडियो तेजी से इलाके में वायरल हो रहा है. लोग कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी राजकुमार पंडित ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है.

वायरल वीडियो के आधार पर की जा रही शराब पीनेवालों की पहचान

वायरल वीडियो के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर शराब पीने वालों की पहचान के लिए मामले की छानबीन की जा रही है. वायरल हो रहा वीडियो कब और कहां का है और इसमें कौन-कौन लोग हैं, इसकी पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें