1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka home guard jawan shot dead near madhusudanpur gas plant ksl

Banka: मधुसुदनपुर गैस प्लांट के समीप होमगार्ड जवान के सीने में गोली मारकर हत्या

जिले के बाराहाट प्रखंड क्षेत्र की मिर्जापुर पंचायत अंतर्गत बड़ौदा नहर पर मधुसुदनपुर गैस बॉटलिंग प्लांट के समीप एक होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Banka: घटनास्थल पर मौजूद होमगार्ड जवान का शव व बाइक.
Banka: घटनास्थल पर मौजूद होमगार्ड जवान का शव व बाइक.
प्रभात खबर

Banka: जिले के बाराहाट प्रखंड क्षेत्र की मिर्जापुर पंचायत अंतर्गत बड़ौदा नहर पर मधुसुदनपुर गैस बॉटलिंग प्लांट के समीप एक होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मामले की जानकारी जैसी ही स्थानीय लोगों को मिली लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी. इसी बीच मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गयी.

वारदात की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने के पुलिस सब इंस्पेक्टर कपिल देव यादव दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की. पुलिस ने जांच के क्रम में घटनास्थल से मृतक की बाइक जब्त की. बाइक के डिक्की से होमगार्ड जवान का एक ड्रेस बरामद हुआ है. उसी ड्रेस की पॉकेट में मृतक का पहचानपत्र मौजूद था.

पहचान पत्र वोटर आईडी कार्ड और आधारपत्र से मृतक की पहचान की गयी. पुलिस ने बताया है कि मृतक जवान रंजीत प्रसाद सिंह पिता सुरेंद्र प्रसाद सिंह है, जो जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बेसरा गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है.

मामले में थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि बांटलिंग प्लांट के समीप एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मृतक के सीने में गोली मारी गयी है. उन्होंने बताया है कि देखने से प्रतीत होता है कि चौकीदार की हत्या कहीं और करके शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से यहां फेंक दिया गया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच और छानबीन में जुटी है. पुलिस को पीड़ित परिवार के आवेदन इंतजार है. वहीं, पुलिस ने होमगार्ड के जवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारे का पता लगा लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें