1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bus full of barat collision with tractor as araria road accident cause more than 12 injured skt

Bihar News: अररिया में बारातियों से भरी बस की ट्रैक्टर से आमने-सामने टक्कर, एक दर्जन बाराती जख्मी

जोगबनी से कटिहार बारात जा रही एक बस की टक्कर ट्रैक्टर से हो गयी जिसमें दर्जनों बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गये. अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है. गंभीर रूप से घायल बरातियों में एक कि हालात नाजुक है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अररिया में बारातियों से भरी ट्रक की ट्रैक्टर से टक्कर
अररिया में बारातियों से भरी ट्रक की ट्रैक्टर से टक्कर
प्रभात खबर

अररिया: जोगबनी से कटिहार बारात जा रही एक बस की टक्कर बुधवार की देर शाम फारबिसगंज-अररिया मुख्य मार्ग एनएच 27 के सिरसिया ओवर ब्रिज के समीप ट्रैक्टर से हो गयी.बरातियों से भरे यात्री बस व ट्रैक्टर के बीच आमने सामने की हुई इस टक्कर में बस में सवार चार दर्जन से अधिक बारातियों में से एक लगभग दर्जन बराती व बस के कंडेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गये.

घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया

घटित घटना के बाद स्थानीय लोगो ने गंभीर रूप से घायल बरातियों व बस के कंडेक्टर को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया.जहां अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी ईलाज करने में सक्रिय हो कर जुट गये.

शादी के लिए जा रही थी बारात, हुआ हादसा

ईलाज कर रहे चिकित्सक डॉ निशित आनंद ने कहा कि गंभीर रूप से घायल बरातियों में एक कि हालात नाजुक देख उसे बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है.घटित घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जोगबनी दक्षिण माहेश्वरी निवासी राजेन्द्र दास के पुत्र राजू कुमार दास की शादी के लिए बरात बस में सवार हो कर जोगबनी से कटिहार बरात जा रहा था बरातियों से भरा हुआ बस जैसे ही सिरसिया ओवर ब्रिज के समीप पहुंचा की सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से बस की आमने-सामने की टक्कर हो गयी.

अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल

टक्कर में बस में सवार बराती गंभीर रूप से घायल हो गये. ईधर गंभीर रूप से घायल बरातियों के ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचने पर घयलो के परिजन भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे जिसके बाद अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल देखा गया..

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें