1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. burning bus in araria may caused big accident latest news of bihar updates skt

Bihar News: अररिया में बस के अंदर फैला धुंआ, आनन-फानन में बाहर निकाले गये सभी यात्री, टला बड़ा हादसा

अररिया में एक बस के अंदर से अचानक धुंआ भर गया. बस में सवार करीब 40 यात्री अंदर ही फंस गये. इससे पहले कि कोई अनहोनी होती, सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
big breaking
big breaking
Prabhat Khabar

बिहार के अररिया में एक बड़ा हादसा टला. अररिया फारबिसगंज के बीच हाइवे पर अचानक एक बस में आग लग गयी. जिससे अफरातफरी का माहौल बन गया. बस में अचानक धुंआ भर गया जिससे अंदर बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सभी किसी तरह बाहर निकले और अपनी जान बचायी. इस दौरान किसी भी तरह का हादसे की संभावना को टाला गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अररिया फारबिसगंज के बीच एनएच पर मानिकपुर के पास की ये घटना है. शनिवार को बसमतिया से अररिया जा रही एक बस के अंदर से अचानक धुंआ बाहर आने लगा. जबतक लोग कुछ समझ पाते, धुंआ बस के अंदर भर गया. जिससे बस में बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों ने माजरे को तुरंत भांप लिया और बस में बैठे यात्रियों को बाहर निकालने में जुट गये.

मानिकपुर टावर चौक के पास रुकी इस बस से यात्रियों को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि टेक्निकल खराबी के कारण ये घटना घटी है. आग लगने की सूचना पर अररिया से अग्निशामक यंत्र भी पहुंचा. वहीं अगर समय रहते सभी यात्रियों को बाहर नहीं निकाला जाता तो दम घुटने से बड़ा हादसा भी हो सकता था. जानकारी के मुताबिक कुछ यात्रियों के जख्मी होने की सूचना है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें