1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. bihar news firing on former ward councillor house in araria businessman shot skt

अररिया में पूर्व वार्ड पार्षद के घर पर फायरिंग, व्यवसायी को लगी गोली

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

अररिया में नप क्षेत्र के वार्ड संख्या नौ के पूर्व पार्षद नरेंद्र मंडल उर्फ शीतल मंडल के ऊपर बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीन राउंड गोलियां चलायीं. घटना में व्यवसायी दीपक कुमार उर्फ रिंकू वर्मा को कमर में गोली लग गयी.घायल दीपक कुमार को आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जानकारी मिलते ही एसपी हृदयकांत व नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन में जुट गये.

अंधेरे का फायदा उठाकर गोली चलाइ

नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी वार्ड संख्या 09 निवासी पूर्व वार्ड पार्षद नरेंद्र मंडल उर्फ शीतल मंडल अपने शिवपुरी स्थित निवास सह दुकान पर बैठे हुए थे. इसी बीच पूर्व वार्ड पार्षद परमानंद मंडल उर्फ बबलू मंडल व्यवसायी सह एनजीओ संचालक दीपक वर्मा उर्फ रिंकू वर्मा के साथ बाइक से शीतल मंडल के घर पहुचे. तीनों दुकान पर बैठे हुए थे. कुछ देर के लिए बिजली गुम हो गयी. अंधेरे का फायदा उठाकर महादेव चौक की ओर से एक बाइक पर सवार हो आये दो लोगों ने इनपर गोली चला दी.

भागने के दौरान कमर में गोली लगी

पूर्व वार्ड पार्षद बबलू मंडल व शीतल मंडल कुर्सी के नीचे छिप गये. व्यवसायी रिंकू वर्मा को भागने के दौरान कमर में गोली लगी. शीतल मंडल बाल-बाल बच गये. घायल रिंकू वर्मा को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. उनका इलाज पूर्णिया मैक्स हॉस्पीटल में चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. मामले को लेकर एसपी हृदयकांत कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं.

अचानक कट गयी थी बिजली

पूर्व वार्ड पार्षद शीतल मंडल ने कहा कि हमलोग दुकान में बैठे हुए थे. बिजली कट गयी थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार दो लोग आकर दुकान के अंदर गोली चलाने लगे. पहली गोली रंकू वर्मा को लगी, तो वह घर के अंदर भागा. हमलोग दुकान के अंदर छिप गये. उसके बाद दो राउंड और भी गोली चली, लेकिन गोली किसी को भी नहीं लगी. जब घर के अंदर गये तो रंकू वर्मा ने कहा कि मेरा हाथ टूट गया है. लेकिन उसके शरीर से खून निकल रहा था. तब आनन-फानन में हमलोग उसे सदर अस्पताल ले गये और इसकी सूचना प्रशासन को दी.

पूर्व वार्ड पार्षद ने लगाया आरोप

मामले को लेकर पूर्व वार्ड पार्षद ने कहा कि उसी समय बिजली का एकाएक कट जाना यह भी एक सवालिया निशान खड़ा करती है. घटना की सूचना पर पहुंचे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक कुमार भगत, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अविनाश आनंद, सांसद प्रतिनिधि संजय मिश्रा, सुनील झा, वार्ड पार्षद सुमित आनंद सहित अन्य लोग पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें