1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria daughter in law kills mother in law for opposing illicit relationship ksl

Araria: ससुर के साथ बहू का था अवैध संबंध, विरोध करने पर सोये अवस्था में सास को मौत के घाट उतारा

जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र की फतेहपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 18 में बहू ने दबिया से वार कर सास की हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Araria: नरपतगंज थाना परिसर के समीप मृतक शव के पास शोकाकुल परिजन.
Araria: नरपतगंज थाना परिसर के समीप मृतक शव के पास शोकाकुल परिजन.
प्रभात खबर

Araria: जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र की फतेहपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 18 में बहू ने दबिया से वार कर सास की हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों की सूचना पर नरपतगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतका 55 वर्षीय रुकमणी देवी पति जगदीश राम फतेहपुर पंचायत के वार्ड संख्या 18 की निवासी थी.

घटना का कारण बहू के साथ ससुर का अवैध संबंध

घटना का कारण ससुर के साथ बहू का अवैध संबंध का होना बताया जा रहा है. घटना के बाद नरपतगंज पुलिस ने आरोपित बहू डोमिनी देवी पति रमेश राम और ससुर जगदीश राम को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही फारबिसगंज डीएसपी राम पुकार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और परिजन व स्थानीय ग्रामीणों से जानकारी ली. इसके बाद थाने पहुंच कर गिरफ्तार आरोपित ससुर और बहू से भी कई बिंदुओं पर पूछताछ की.

Araria: हत्या के आरोपित बहू और ससुर.
Araria: हत्या के आरोपित बहू और ससुर.
प्रभात खबर

सोये अवस्था में बहू ने सास को मौत के घाट उतारा

मालूम हो कि फतेहपुर वार्ड संख्या 18 निवासी जगदीश राम और डोमनी देवी के बीच अवैध संबंध का विरोध जगदीश राम की पत्नी रुकमणी देवी कर रही थी. इसको लेकर जब शुक्रवार रात जगदीश राम गांव में ही भोज खाने के लिए गये थे, सुनियोजित तरीके से बहू ने सोये अवस्था में सास रुकमणी देवी की दबिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद जानकारी मिलते ही परिजन सहित स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये. देखते ही देखते भीड़ लग गयी.

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दबिया जब्त किया

सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय ने घटनास्थल से मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया. घटना में प्रयोग किये जानेवाले दबिया को जब्त करते हुए आरोपित बहू और ससुर को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ की जा रही है. मामले में डीएसपी राम पुकार सिंह ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर हत्या की गयी है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. गिरफ्तार ससुर और बहू को जेल भेजा जायेगा. घटना की जांच को लेकर एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच कर रिपोर्ट देगी.

फॉरेंसिक टीम ने की घटनास्थल की जांच

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र की फतेहपुर पंचायत के वार्ड संख्या-18 में 55 वर्षीया महिला की हत्या मामले की जांच को लेकर फॉरेंसिक टीम बुलायी गयी है. शनिवार को पूर्णिया से पहुंची फॉरेंसिक टीम परिजन सहित स्थानीय ग्रामीणों से कई बिंदुओं पर पूछताछ की और घटनास्थल से सैंपल लिया. इसके बाद नरपतगंज थाने पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए गिरफ्तार आरोपित से भी कई बिंदु पर पूछताछ की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें