1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. araria 7 year old boy kidnapped and strangled to death body found in corn field in bihar news

Bihar News: अररिया में 7 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, मकई के खेत में मिली लाश

बिहार के अररिया में सात वर्षीय बच्चे का अपहरण कर गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद शव को मकई के खेत में फेंक दिया गया था. पारिवारिक दुश्मनी में हत्या की आशंका.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अररिया में 7 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या’
अररिया में 7 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या’
सोशल मीडिया

बिहार के अररिया में एक ऐसी घटना घटी है जिसे सुनकर रूह कांप जाए. यहां सात वर्षीय बच्चे का अपहरण कर गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाली ये वारदात सिकटी प्रखंड के वोकन्तरी पंचायत वार्ड आठ स्थित गदहकाट में हुई है जिसे सुनकर सब हैरान है. बच्चे की बेरहमी से हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव को मकई के खेत में फेंक दिया गया.

फूफी के घर से लौट रहा था बच्चा 

बताया जा रहा है की शुक्रवार की शाम को बच्चा पड़ोस में अपनी फूफी के पास से देर शाम जब घर लौट रहा था तो रास्ते में किसी ने बच्चे को अगवा कर लिया. देर रात तक जब बच्चा घर नहीं लौट तो परिवार के लोगों ने बच्चे की खोजबीन शुरू की इसी दौरान घर से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर मक्के के खेत में मासूम का शव बरामद हुआ.

परिवार में कोहराम 

शव मिलते ही बच्चे के घर में कोहराम मच गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुरानी दुश्मनी को बताया जा रहा कारण 

वारदात को लेकर मृतक के दादा ने थाने में पहुँचकर गांव के ही 9 लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुरानी दुश्मनी को हत्या का कारण बताया जा रहा है. मृतक के दादा का आरोप है की पुरानी दुश्मनी के कारण शुक्रवार की शाम उनके पोते अफतर का रास्ते से अपहरण कर लिया गया और उसके बाद उसकी गला मरोड़कर हत्या कर दी गई.

गांव के लोगों से भी पूछताछ 

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी प्राप्त की. उन्होंने कहा की जल्द ही पुलिस हत्या के मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें