बिहार : अररिया में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से आधा दर्जन श्रद्धालु घायल

अररिया : बिहार के अररिया में भरगामा चंडी स्थान से पूजा कर के लौट रहे आधा दर्जन श्रद्धालु मंगलवार को एक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी अनुसार चंडी स्थान के आगे ही एक बोलेरो खड़ी थी. चालक ने जैसे ही बोलेरो का स्टार्ट किया वाहन अनियंत्रित होकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2019 10:45 PM

अररिया : बिहार के अररिया में भरगामा चंडी स्थान से पूजा कर के लौट रहे आधा दर्जन श्रद्धालु मंगलवार को एक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी अनुसार चंडी स्थान के आगे ही एक बोलेरो खड़ी थी. चालक ने जैसे ही बोलेरो का स्टार्ट किया वाहन अनियंत्रित होकर मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं को ठोकर मार दिया. घायलों को इलाज के लिए पीएचसी भरगामा में भरती कराया गया. घटना में दो घायलों की स्थिति चिंताजनक जानकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर घायल होने वालों में पैकपार वार्ड दस निवासी मुन्नी देवी, प्रतिमा देवी, समस्तीपुर जिला के सिंघया निवासी धीरज महतो, भरगामा वार्ड संख्या आठ निवासी गुड़िया कुमारी, राधा देवी, पूजा कुमारी के नाम शामिल हैं. प्राथमिक उपचार के बाद धीरज मंडल व संजय पासवान की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त बोलेरो को जब्त कर थाना में रखा है. घटनास्थल पर पुअनि मनिष कुमार, लौधा खड़िया व शैलेन्द्र सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी कैंप कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version