28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ज्यूरिख शतरंज चैलेंज में आनंद को बढ़त

ज्यूरिख : पूर्व विश्व चैम्पियन विश्वनाथन आनंद ने दो ड्रा खेलने के बाद ज्यूरिख शतरंज चैलेंज में पूरे एक अंक की बढ़त बनाये रखी है. आर्मेनिया के लेवोन आरोनियन और नीदरलैंड के अनीश गिरि को हराने के बाद आनंद ने तीसरे दौर में लाटविया के अलेक्जेइ शिरोव से ड्रा खेला. चौथे दौर में उन्होंने अमेरिका […]

ज्यूरिख : पूर्व विश्व चैम्पियन विश्वनाथन आनंद ने दो ड्रा खेलने के बाद ज्यूरिख शतरंज चैलेंज में पूरे एक अंक की बढ़त बनाये रखी है.

आर्मेनिया के लेवोन आरोनियन और नीदरलैंड के अनीश गिरि को हराने के बाद आनंद ने तीसरे दौर में लाटविया के अलेक्जेइ शिरोव से ड्रा खेला.

चौथे दौर में उन्होंने अमेरिका के हिकारु नकामूरा को ड्रा पर रोका. जीत के दो और ड्रा के एक अंक के बाद आनंद के कुल छह अंक है. अब उन्हें रैपिड वर्ग के आखिरी दौर में सफेद मोहरों के साथ रुस के ब्लादीमिर क्रामनिक से खेलना है.नकामूरा और क्रामनिक पांच अंक लेकर दूसरे स्थान पर है. आरोनियन तीन अंक लेकर चौथे स्थान पर है जबकि गिरि और शिरोव दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें