29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची की फ्लोरेंस बारला अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतिस्पर्धा में भाग लेने कजाकिस्तान रवाना

रांची : आगामी 29-30 जून को कजाकिस्तान में होने वाली अंतरराष्ट्रीय आमंत्रण एथलेटिक्स प्रतिस्पर्धा में रांची जेएसएसपीएस की प्रशिक्षु फ्लोरेंस बारला का चयन हुआ जिसके तहत वह इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए आज रवाना हुईं. जेएसएसपीएस प्रशिक्षु फ्लोरेंस बारला का यह पहला अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा है जिसमें यह भाग ले रही हैं. इस प्रतिस्पर्धा […]

रांची : आगामी 29-30 जून को कजाकिस्तान में होने वाली अंतरराष्ट्रीय आमंत्रण एथलेटिक्स प्रतिस्पर्धा में रांची जेएसएसपीएस की प्रशिक्षु फ्लोरेंस बारला का चयन हुआ जिसके तहत वह इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए आज रवाना हुईं. जेएसएसपीएस प्रशिक्षु फ्लोरेंस बारला का यह पहला अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा है जिसमें यह भाग ले रही हैं.

इस प्रतिस्पर्धा में चयन होने पर उनके कोच कैप्टन संजय घोष, आशु भाटिया एवं वर्षा द्विवेदी ने बताया कि अभी फ्लोरेंस बारला के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है. वह इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगी और देश का नाम रोशन करेंगी.

फ्लोरेंस के इस प्रतियोगिता में चयन होने पर झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक सचिव सी डी सिंह, एस के पाण्डेय, सिकंदर महतो, शशांक भूषण सिंह, प्रभाकर वर्मा, अरविंद कुमार, योगेश प्रसाद और एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें