1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. mumbai indians vs rajasthan royals ipl 2020team player list t20 cricket ipl match prt

MI vs RR T-20 Dream 11 IPL 2020 : मुंबई से दो-दो हाथ करने उतरेगी राजस्थान की टीम, कर सकती है यह बदलाव

By Pritish Sahay
Updated Date
 MI vs RR
MI vs RR
prabhat khabar

MI vs RR T-20 Dream 11 IPL 2020: आइपीएल 2020 (IPL 2020) में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच जोरदार मुकाबला होने के आसार हैं. क्योंकि, शानदार फॉर्म में चल रही मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए काफी कठिन चुनौती होगी. साथ ही अपने अभियान को ढर्रे पर लाने के लिए वह अंतिम एकादश में बदलाव कर सकती है.

शारजाह में बल्लेबाजों की मददगार पिच पर शानदार शुरुआत करने के बाद दुबई और अबुधाबी में रॉयल्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. पहले दो मैच वाले फॉर्म को वे दोहरा नहीं सके.दूसरी ओर मुंबई ने पिछले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है और छह अंक लेकर दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर रन औसत के आधार पर वे अंकतालिका में शीर्ष पर हैं.

सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मिली हार के बाद गत चैंपियन टीम ने शानदार वापसी करके किंग्स इलेवन पंजाब को 48 और सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराया. मुंबई के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि वह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रही है और उसके सभी खिलाड़ियों ने समय पर योगदान दिया. कप्तान रोहित शर्मा भी जबर्दस्त फॉर्म में हैं, जबकि क्विंटोन डिकॉक ने फॉर्म में वापसी की. कीरोन पोलार्ड अच्छा खेल रहे हैं, जबकि ईशान किशन और हार्दिक पांड्या भी मैच विनर साबित हो रहे हैं.

मुंबई ने अब तक अपने 5 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की है जबकि दो मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. इधर, राजस्थान की टीम 4 मैचों में से दो में जीत दर्ज करने में सफल रही है जबकि दो मैचों में उसकी हार हुई है.

वहीं, पिछले मैच में कुणाल पांड्या ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ड ने उम्दा खेल दिखाया है. दूसरी ओर रॉयल्स को इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स की कमी बुरी तरह खली है, जो कोरेंटिन पूरा करने के बाद 11 अक्तूबर के बाद ही उपलब्ध होंगे.

Posted by : pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें