1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 weather update in the match between sunrisers hyderabad and chennai super kings pitch report aml

IPL 2022 Weather Update: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में कैसा रहेगा मौसम, पिच रिपोर्ट

IPL 2022 Weather Update पुणे के एमसीए स्टेडियम में आज डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. इस मुकाबले में बारिश की कोई संभावना नहीं है. यहां जानें वेदर अपडेट और पिच रिपोर्ट...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी.
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी.
Twitter

रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में पुणे के एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होगा. इस खेल से ठीक पहले रवींद्र जडेजा ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी. एम एस धोनी एक बार फिर कप्तान बनाये गये हैं. अब तक सीएसके ने नौ मुकाबले खेले हैं, जिसमें दो मुकाबले जीते हैं. अब धोनी के कप्तान के रूप में वापस आने के बाद छह मैच खेले जाने बाकी हैं.

वेदर रिपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज के मैच में, मैच के समय शाम 7:00 बजे से 11:00 बजे के दौरान आर्द्रता 37-70 फीसदी के बीच रहेगी. शाम 07 से 11 बजे के बीच तापमान 27 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. ओस की संभावना बहुत कम है क्योंकि मुंबई की तुलना में पुणे में आर्द्रता बहुत कम है. इसलिए टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करना भी बुरा विकल्प नहीं होगा.

पिच रिपोर्ट

मैचों में, यह देखा गया है कि पुणे के एमसीए स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार होती है. यदि वे आवश्यक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें सफलता मिलती है. साथ ही, बल्लेबाज विकेट में उछाल का भी उपयोग करते हैं. कई मैचों में काफी रन बने हैं. औसत स्कोर 160-170 रहा है. ओस के कारण दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को थोड़ी मुश्किल होती है. हालांकि यहां ओस खेल को ज्यादा प्रभावित नहीं करता है.

सीएसके को जीतने होंगे सारे मुकाबले

चेन्नई आदर्श रूप से अपने बाकी बचे सभी मैच को जीतना और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहेगा और यदि नहीं, तो कम से कम अपनी उम्मीदों को जीवित रखने के लिए अधिकांश गेम जीतना चाहेगा. सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा था. हैदराबाद ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें पांच में जीत मिली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें