1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 rocket throw by jonny bairstow deepak hooda was run out by throwing the ball from boundary watch video aml

IPL 2022: जॉनी बेयरस्टो का रॉकेट थ्रो, बाउंड्री से गेंद फेंककर किया दीपक हुड्डा को रन आउट, देखें VIDEO

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में पंजाब किंग्स के जॉनी बेयरस्टो ने कमाल की फील्डिंग की. उन्होंने बाउंड्री लाइन से डायरेक्ट थ्रो फेंककर सेट बल्लेबाज दीपक हुड्डा को रन आउट कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस प्रकार दीपक हुड्डा हुए रन आउट
इस प्रकार दीपक हुड्डा हुए रन आउट
You tube

शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में जॉनी बेयरस्टो भले ही पंजाब किंग्स की ओर से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बल्ले से बेहतरीन फॉर्म में नहीं आए हों, लेकिन वे चर्चा में रहे. बेयरस्टो ने बाउंड्री लाइन से ऐसी थ्रो फेंकी की लखनऊ के सेट बल्लेबाज दीपक हुड्डा रन आउट हो गये. यह लखनऊ के लिए एक बड़ा झटका साबित हुआ और पूरी टीम 153 रन पर सिमट गयी.

34 रन बनाकर आउट हुए दीपक हुड्डा

हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने यह मुकाबला 20 रन से जीत लिया. कप्तान केएल राहुल का विकेट जल्दी गिर जाने के बाद केवल विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ही बड़ा स्कोर बना सके. डिकॉक ने टीम के लिए 37 गेंद पर 46 रन की पारी खेली. जिस समय जॉनी बेयरस्टो के थ्रो पर दीपक हुड्डा आउट हुए, उस समय वह 28 गेंद पर 34 रन बनाकर खेल रहे थे.

बेयरस्टो ने दीपक हुड्डा को किया रन आउट 

अनुभवी अंग्रेज क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में अच्छी तरह से सेट दीपक हुड्डा को आउट करने के लिए डीप स्क्वायर लेग से सीधे विकेट पर थ्रो फेंका. क्रुणाल पांड्या ने अर्शदीप सिंह की गेंद को डीप स्क्यायर लेग की ओर खेला था. दोनों ने सोचा कि आराम से दो रन लिया जा सकता है. लेकिन बेयरस्टो के रॉकेट थ्रो ने दूसरे छोर पर दीपक हुड्डा को आउट कर दिया.

दीपक हुड्डा के आउट होने के बाद लड़खड़ायी लखनऊ की पारी 

इस रन आउट का मतलब था कि लखनऊ की बल्लेबाजी लड़खड़ा गयी थी. इसके तुरंत बाद क्विंटन डी कॉक संदीप शर्मा की गेंद पर 46 रन पर आउट हो गये. उनके दोनों विकेट एलएसजी बल्लेबाजी लाइनअप के लिए एक बड़े पतन का हिस्सा था. क्योंकि लखनऊ केवल 13 रन के बीच अपने पांच विकेट गंवा दिये. पंजाब किंग्स की गेंद पर कगिसो रबाडा ने चार विकेट झटके.

लखनऊ ने 20 रन से जीता मुकाबला 

हालांकि, धीमी पिच पर स्कोर लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 20 रन से जीत दर्ज करने के लिए काफी था. वे नियमित अंतराल में विकेट लेते रहे और अंततः पंजाब किंग्स को 133/8 पर सीमित कर दिया गया. बेयरस्टो पंजाब के लिए 28 गेंदों में 32 रन की पारी के साथ शीर्ष स्कोरर थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें